scorecardresearch
 

राहुल गांधी पर वसुंधरा का पलटवार, कहा- ना अच्छा आचार ना विचार

अमित शाह इस बार राजस्थान के दौरे में बूथ समिति के कार्यकर्ताओं की बैठक में जोश भरने का काम कर रहे हैं. इससे पहले वह जयपुर, उदयपुर और जोधपुर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुके हैं.

X
राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के राजस्थान दौरे के बाद राजस्थान की राजनीति में अचानक से गर्मी आ गई है. राहुल गांधी ने जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर 'गली-गली में शोर है, देश का चौकीदार चोर है' के नारे के साथ हमला बोला. उसे लेकर पूरी बीजेपी राहुल गांधी के खिलाफ खड़ी हो गई है.

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि सागवाड़ा में राहुल गांधी ने जिन शब्दों का प्रयोग किया है उससे स्पष्ट होता है कि कांग्रेस के नेताओं की मानसिकता कितनी ओछी है. वे किस हद तक गिर सकते हैं. राहुल के बोल साबित करते हैं कि उनके पास न आचार है, न विचार है और न संस्कार है. लोकतंत्र में इतने निम्न स्तर का विरोध सिर्फ कांग्रेस के नेता ही कर सकते हैं. जिसकी जैसी सोच, उसके वैसे बोल.

बता दें कि राहुल गांधी ने सागवाड़ा की सभा में गुरुवार को राजस्थान की राजनीति के गड़े मुर्दे भी उखाड़ दिए. राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर हमला बोलते हुए कहा कि वसुंधरा राजे के बिजनेस पार्टनर ललित मोदी राजस्थान का माल लेकर लंदन भाग गए हैं. ललित मोदी से भारत का माल वापस लेने के लिए लाने के लिए सरकार क्या कर रही है.

वहीं बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने कहा कि 5 साल सत्ता में कांग्रेस के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत थे. अगर ललित मोदी ने कोई गलत काम किया था उन्होंने कार्रवाई क्यों नहीं की. अब चुनाव आने पर जानबूझकर इस तरह से कीचड़ उछालने का काम कर रहे हैं.

मालूम हो कि वसुंधरा राजे ने गुरुवार को अपनी गौरव यात्रा के पांचवें चरण में जयपुर संभाग की यात्रा कर शुरु की. यात्रा की शुरुआत दौसा में मंदिर पूजन से की. उसके बाद लालसोट, करौली होते हुए कई जगह गौरव यात्रा को संबोधित किया. वसुंधरा राजे जहां भी जा रही हैं, अपने 5 साल के कामों की फेहरिस्त लेकर जा रही हैं. लेकिन साथ ही साथ कांग्रेस पर हमला बोल रही हैं. वसुंधरा ने कहा, 'कांग्रेस ने कोई काम नहीं किया. लेकिन हम काम कर रहे हैं तो हमें काम करने नहीं दे रहे हैं.

22 सितंबर को भरतपुर संभाग की यात्रा पर अमित शाह

इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 22 सितंबर को भरतपुर संभाग की यात्रा पर जा रहे हैं. भरतपुर संभाग में आने वाले राजस्थान के धौलपुर, करौली, भरतपुर, सवाई माधोपुर जैसे जिलों के कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें