scorecardresearch
 

दोहा जा रही इंडिगो फ्लाइट में तकनीकी खराबी, 15 मिनट में चेन्नई लौटी

चेन्नई एयरपोर्ट पर इंडिगो की एक प्लाइट सुबह तकनीकी खराबी का शिकार हो गई. दोहा जा रही इंडिगो की फ्लाइट टेक ऑफ करने के 15 मिनट के बाद ही चेन्नई एयरपोर्ट पर लौट आई. फ्लाइट में 204 यात्री सवार थे. सभी यात्री सुरक्षित हैं. फिलहाल, इंडिगो के अधिकारी तकनीकी खराबी को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं.

 फ्लाइट में 204 यात्री सवार थे. (रॉयटर्स फाइल फोटो) फ्लाइट में 204 यात्री सवार थे. (रॉयटर्स फाइल फोटो)

  • दोहा जा रही इंडिगो की फ्लाइट में तकनीकी खराबी
  • 15 मिनट में फ्लाइट हुई वापस

चेन्नई एयरपोर्ट पर इंडिगो की एक प्लाइट में सुबह-सुबह तकनीकी खराबी आ गई. दोहा जा रही इंडिगो की फ्लाइट टेक ऑफ करने के 15 मिनट के बाद ही चेन्नई एयरपोर्ट पर लौट आई. फ्लाइट में 204 यात्री सवार थे. सभी यात्री सुरक्षित हैं. फिलहाल, इंडिगो के अधिकारी तकनीकी खराबी को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं.

चेन्नई एयरपोर्ट से जैसे से ही विमान ने उड़ान भरी, पॉयलट को फ्लाइट ऑपरेशन में कुछ दिक्कत नजर आई. पॉयलट ने इसे ठीक करने की कोशिश की, लेकिन इसमें कामयाबी नहीं मिली, इसके बाद फ्लाइट को चेन्नई एयरपोर्ट पर वापस लाया गया. फ्लाइट चेन्नई एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंड कराया गया. इंडिगो एयरपोर्ट के अधिकारी तकनीकी खराबी की जांच कर रहे हैं. 

बिना सामान ले उड़ गई थी फ्लाइट

16 सितंबर को इंडिगो एयरलाइंस में यात्रियों को एक और परेशानी का सामना करना पड़ा था. दरअसल इंडिगो एयरलाइंस की दिल्ली से इस्तांबुल जाने वाली फ्लाइट 6E 11 यात्रियों का सामान लिए बिना इस्तांबुल पहुंच गई. तब एयरलाइंस का कहना था कि उसके स्टाफ यात्रियों का सामान लोड करना ही भूल गए और फ्लाइट बिना सामान लिए उड़ गई. एयरलाइंस की इस हरकत पर यात्रियों ने नाराजगी जताई थी. 

इससे पहले सितंबर महीने में ही रांची से दिल्ली जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट E6-398 की इमरजेंसी लैंडिंग हुई थी. इस दौरान विमान से एक पक्षी टकरा गया था. हालांकि इस मामूली हादसे में सभी यात्री सुरक्षित थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें