scorecardresearch
 

बंगाल में हिंसा को लेकर गृहमंत्री से मिले बंगाल बीजेपी के नेता

सीबीआई की जांच पर कैलाश विजयवर्गीय बोले कि इसमें बीजेपी का कोई लेना देना नहीं है, फिर भी बीजेपी के कार्यकर्ताओं को क्यों टारगेट किया जा रहा है. विजयवर्गीय बोले कि प्रजातंत्र में हिंसा नहीं होनी चाहिए.

X
राजनाथ सिंह से मिले बंगाल बीजेपी नेता राजनाथ सिंह से मिले बंगाल बीजेपी नेता

पश्चिम बंगाल के चल रहे राजनीतिक उठापठक के मुद्दे पर गुरूवार को बीजेपी के नेताओं ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की. मुलाकात करने वाले नेताओं में कैलाश विजयवर्गीय, बाबुल सुप्रियो, सिद्धार्थ नाथ सिंह शामिल रहे है. गौरतलब है कि पिछले 2 दिनों से बंगाल में बीजेपी के कार्यकर्ताओं और कार्यलयों पर गमले हो रहे है. बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल में संवैधानिक नियमों का उल्लंघन हो रहा है, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बंगाल की कानून व्यवस्था को खराब कर रही हैं.

सीबीआई की जांच पर कैलाश विजयवर्गीय बोले कि इसमें बीजेपी का कोई लेना देना नहीं है, फिर भी बीजेपी के कार्यकर्ताओं को क्यों टारगेट किया जा रहा है. विजयवर्गीय बोले कि प्रजातंत्र में हिंसा नहीं होनी चाहिए. गृहमंत्री ने कहा है कि अभी मामले पर रिपोर्ट मंगा रहे है और आगे भी जो भी जरूरी कदम उठाने होंगे, उठाए जाएंगे. उन्होंने कहा कि हम महामहिम राष्ट्रपति को भी इसकी जानकारी देंगे.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि धूलागढ़ में हिंसा सांप्रदायिक दंगा है, जिसमें पथराव करने वालो का चेहरा साफ दिख रहा है. फिर भी मुख्यमंत्री कह रही हैं कि वह सांप्रदायिक दंगा नहीं है. विजयवर्गीय बोले कि देश की सबसे बड़ी पार्टी होने के नाते हमारा फर्ज़ बनता है कि हम धर्म है कि हम लोकतंत्र की रक्षा करें. गृह मंत्रालय ने कोलकाता के पुलिस कमिश्नर से बात कर जानकारी ली थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें