scorecardresearch
 

पश्चिम बंगाल में प्रजातंत्र को बचाने के लिए अनुच्छेद 356 लगाना चाहिए- बाबुल सुप्रियो

तृणमूल कांग्रेस से बीजेपी में कुछ समय पहले शामिल हुए पूर्व रेल मंत्री मुकुल राय ने कहा कि ममता बनर्जी डेमोक्रेसी की हत्या करना चाहती हैं. ममता बनर्जी ने बंगाल में लोकतंत्र को खत्म कर दिया है. पुलिस तमाशबीन बनी हुई है.

बाबुल सुप्रियो बाबुल सुप्रियो

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने बंगाल पंचायत चुनाव में हुई हिंसा पर चिंता जाहिर की है. उन्होंने मांग की है कि पश्चिम बंगाल में धारा 356 लगा देनी चाहिए तभी वहां प्रजातंत्र को बचाया जा सकता है.

तृणमूल कांग्रेस से बीजेपी में कुछ समय पहले शामिल हुए पूर्व रेल मंत्री मुकुल राय ने भी ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि ममता बनर्जी डेमोक्रेसी की हत्या करना चाहती हैं. ममता बनर्जी ने बंगाल में लोकतंत्र को खत्म कर दिया है. पुलिस तमाशबीन बनी हुई है.

पश्चिम बंगाल के पंचायत चुनाव में हिंसा को लेकर बंगाल के बीजेपी नेताओं ने दिल्ली पार्टी मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर ममता बनर्जी सरकार पर पंचायत चुनाव में हिंसा करने का आरोप लगाया. बीजेपी नेताओं ने कहा, पंचायत चुनाव में बीजेपी के कार्यकर्ताओं को मारा जा रहा है, पीटा जा रहा है.

पश्चिम बंगाल के बीजेपी नेताओं का आरोप है, ममता बनर्जी ने साफ तौर से पुलिसवालों को निर्देश दिया है कि विरोधियों को बचाने के लिए हस्तक्षेप मत करो, उनको पीटने दो, उनके खिलाफ हिंसा होने दो. वहीं पश्चिम बंगाल के तमाम नेता गृह मंत्री राजनाथ सिंह से भी मिले और केंद्र से वहां दखल देने की मांग की. राजनाथ सिंह ने कहा कि जो भी संविधान के तहत होगा किया जाएगा.

पश्चिम बंगाल बीजेपी की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक बुकलेट भी बांटी गई जिस पर लिखा है आतंकित पंचायत और लहूलुहान पश्चिम बंगाल. इस बुकलेट में पंचायत चुनाव के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को लेकर हुई हिंसा और उनके मारे जाने के तमाम फोटोग्राफ और घटनाएं दिखाई गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×