scorecardresearch
 

सभा में तीन किलोमीटर पैदल चलकर आए किसान तो शाह ने अपनी पार्टी के सांसद को डांटा

राजस्थान में विधानसभा चुनाव करीब हैं, जिसके मद्देनजर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह राज्य के पांच दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं. मंगलवार को उन्होंने नागौर में किसान सम्मेलन को संबोधित किया, जहां उन्होंने किसानों से आय दोगुना करना का वादा किया.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राजस्थान के चुनावी दौरे पर हैं. जहां वह ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे हैं, साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं और बुद्धिजीवियों को भी संबोधित कर रहे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को अमित शाह ने नागौर जिले में किसानों की एक सभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने किसानों के लिए किए गए मोदी सरकार के कामों का बखान किया. इस दौरान उन्होंने किसानों की पीड़ा को महसूस करते हुए अपनी ही पार्टी के सांसद को डांट खिलाने की बात भी बताई.

दरअसल, नागौर में किसान सम्मेलन आयोजित किया गया था, जिसमें इलाके से बड़ी संख्या में किसान पहुंचे थे. बसों और दूसरे वाहनों से किसान अमित शाह को सुनने पहुंचे थे. चूंकि अमित शाह का भाषण दोपहर के वक्त हो रहा था, लिहाजा इस दौरान वहां गर्मी भी काफी थी. अमित शाह जब अपने भाषण का अंत कर रहे थे, तो उन्होंने इसका जिक्र भी किया और गर्मी के बावजूद बड़ी संख्या में किसानों के पहुंचने पर उन्हें नमन किया. लेकिन किसानों को गर्मी में पैदल चलाने के लिए उन्होंने अपने सांसद को भी डांट लगा दी.  

ये है अमित शाह का बयान

अमित शाह ने अपने भाषण में खुद इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया, 'आज इतनी कड़ी धूप में इतना पैदल चलकर आए....मैं देख रहा था कि मेरे किसान भाई तीन किलोमीटर से पैदल चलकर आए. मैंने चौधरी साहब (बीजेपी के क्षेत्रीय सांसद सीआर चौधरी) को थोड़ी डांट भी पिलाई. बस को यहां तक पहुंचाना चाहिए था, क्यों पैदल चलाया मेरे किसान भाइयों को...'

इसके बाद अमित शाह ने कहा कि मेरे किसान भाई आज वेदना लेकर यहां आए हैं उन्हें पूरा किया जाएगा. शाह ने किसानों से वादा किया कि वसुंधरा राजे और मोदी सरकार आने के बाद आपकी आय दोगुना करने का संकल्प हम मन से पूरा करेंगे.

इस किसान सम्मेलन में नागौर से बीजेपी सांसद सीआर चौधरी समेत पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और तमाम नेता मौजूद थे. सीआर चौधरी फिलहाल मोदी कैबिनेट में राज्य मंत्री भी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें