scorecardresearch
 

किसानों के लिए राहुल गांधी का ऑडियो मैसेज, अकाली दल बोली- ऐसे नहीं बचेगी कांग्रेस की डूबती नैया

बीजेपी के कोटे से मंत्री अनिल जोशी ने राहुल गांधी के इस किसानों के कर्ज माफी पर जारी ऑडियो मैसेज पर कहा कि राहुल गांधी कुछ भी कर लें वो कांग्रेस की डूबती नैया को बचा नहीं सकते.

अकाली दल ने की कांग्रेस की आलोचना अकाली दल ने की कांग्रेस की आलोचना

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का एक ऑडियो इन दिनों पंजाब में काफी चर्चा में है. इस ऑडियो मैसेज ने पंजाब की राजनीति में उबाल लाकर रख दिया है. कांग्रेस और उसके उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर विपक्षी पार्टियां अकाली-बीजेपी और आम आदमी पार्टी जमकर हमले बोल रही है. पंजाब सरकार में बीजेपी के कोटे से मंत्री अनिल जोशी ने राहुल गांधी के इस किसानों के कर्ज माफी पर जारी ऑडियो मैसेज पर कहा कि राहुल गांधी कुछ भी कर लें वो कांग्रेस की डूबती नैया को बचा नहीं सकते.

जोशी ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि महात्मा गांधी ने कहा था कि कांग्रेस को देश से खत्म करना है. राहुल गांधी इसी बात को सच साबित करने में लगे है. राहुल गांधी पंजाब के लोगों को चाहे कोई भी मैसेज दे दें, पंजाब में और देश में कांग्रेस नहीं जीतने वाली.

क्या है राहुल का ऑडियो मैसेज
नमस्कार, मैं राहुल गांधी बोल रहा हूँ. आप हमारे किसान अभियान से जुड़े इसके लिए मैं बहुत आभारी हूं. आपका बहुत बहुत धन्यवाद. जैसा आप जानते हैं, किसान त्रस्त है. जब हमारी सरकार थी, हमने किसानों की पूरी मदद की थी. हमने एमएसपी बढ़ाई थी और आपको याद होगा कि 2008 में हमने 70 हजार करोड़ रुपये कर्जा माफ करके किसानों की मदद की. मैं आपसे वादा करता हूं कि कांग्रेस पार्टी किसानों की आवाज सुनेगी और जब हमारी सरकार बनेगी तो हम कर्जा माफ करेंगे. आइए हम सब कांग्रेस पार्टी का और गरीबों का हाथ मजबूत करें. धन्यवाद.

कांग्रेस ने कॉपी किया आप का आइडिया
बता दें कि कुछ दिन पहले पंजाब को लोगों के फोन पर कॉल के जरिए आम आदमी पार्टी ने भी ऐसा ही मैसेज केजरीवाल की आवाज में भेजा था, जिसमें अरविंद केजरीवाल पंजाबी में बोलकर लोगों को आम आदमी पार्टी का साथ देने की अपील करते सुनाई दिए थे. आम आदमी पार्टी के नेता अमन अरोड़ा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पंजाब में उनकी पार्टी के हर काम को कॉपी कर रही है और राहुल गांधी का ये ऑडियो संदेश भी केजरीवाल के ऑडियो संदेश की तर्ज पर ही तैयार किया गया है.

क्या कहती है अकाली दल
वहीं, अकाली दल ने राहुल गांधी और केजरीवाल दोनों पर चुटकी ली है. मनजिंदर सिंह सिरसा, नेता, अकाली दल ने कहा कि इन दोनों के ही झूठ पंजाब जनता समझ चुकी है और जनता इनके झांसे में नहीं आने वाली.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें