scorecardresearch
 

तमिलनाडु: DMK की जीत के बाद महिला ने मंदिर के बाहर काटी अपनी जीभ, भगवान से मांगी थी मन्नत

रामानाथापुरम जिले में डीएमके की एक समर्थक महिला ने सोमवार सुबह एक मंदिर के बाहर अपनी जीभ काट दी. इस महिला ने एक मंदिर में शपथ ली थी कि अगर डीएमके को तमिलनाडु में 2021 विधानसभा चुनाव में जीत मिली तो वो अपनी जीभ की बलि दे देगी. 

डीएमके नेता एमके स्टालिन (फाइल फोटो) डीएमके नेता एमके स्टालिन (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तमिलनाडु में DMK को मिली है भारी जीत
  • महिला ने DMK की जीत की मन्नत मांगी थी
  • मंदिर के बाहर चढ़ा दी जीभ की बली

तमिलनाडु में द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (DMK) की प्रचंड जीत के बाद एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. रामानाथापुरम जिले में डीएमके की एक समर्थक महिला ने सोमवार सुबह एक मंदिर के बाहर अपनी जीभ काट दी. इस महिला ने एक मंदिर में शपथ ली थी कि अगर डीएमके को तमिलनाडु में 2021 विधानसभा चुनाव में जीत मिली तो वो अपनी जीभ की बलि दे देगी. 

महिला की पहचान 32 साल की वनिथा के तौर पर हुई है. परमाकुडी में रहने वाली वनिथा के पति का नाम कार्तिक है. डीएमके को तमिलनाडु में बहुमत मिलने के बाद वनिथा मुथाल्लन स्थित मंदिर में पहुंची. वनिथा मंदिर में प्रतिमा के सामने अपनी जीभ काट कर शपथ पूरी करनी चाहती थी. लेकिन तमिलनाडु में कोविड-19 केस तेजी से बढ़ने की वजह से इन दिनों कई तरह की बंदिशें लागू हैं. इनमें मंदिरों और अन्य धर्मस्थलों के अंदर लोगों के जाने की मनाही है. वनिथा ने मंदिर का गेट बंद देखा तो बाहर ही अपनी जीभ काट दी. मंदिर के गेट पर ही जीभ रखने के बाद वनिथा बहुत सारा खून बहने की वजह से बेहोश हो गई. 

पीड़ित महिला जिस ने अपनी जीभ काट ली
पीड़ित महिला जिस ने अपनी जीभ काट ली

कुछ लोगों ने वनिथा को इस हाल में देखा तो तत्काल अस्पताल पहुंचाया. तमिलनाडु में राजनेताओं के अनेक समर्थक दीवानगी की हद तक उन्हें पसंद करते हैं. जीत पर समर्थकों की ओर से मुंडन कराए जाना आम बात है.  

तमिलनाडु के दो प्रमुख राजनीतिक दलों- डीएमके और एआईडीएमके दोनों में ही प्रमुख नेताओं को हद से ज्यादा पसंद करने वाले समर्थक हैं. 5 दिसंबर 2016 को एआईडीएमके सुप्रीमो जयललिता का निधन हुआ था तो कम से कम 30 लोगों के सदमे से निधन होने की रिपोर्ट सामने आई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें