scorecardresearch
 

तमिलनाडु: मंत्री के दफ्तर में CM के बेटे की तस्वीर पर विवाद, AIDMK ने घेरा - घर के मंदिर में लगाएं

AIADMK पार्टी से पूर्व मंत्री जयकुमार ने इस तस्वीर को शेयर किया है. यह तस्वीर DMK सरकार के कानून मंत्री रघुपति के दफ्तर की बताई गई है.

मंत्री के दफ्तर में उदयनिधि स्टालिन की तस्वीर मंत्री के दफ्तर में उदयनिधि स्टालिन की तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मंत्री के दफ्तर में उदयनिधि स्टालिन की तस्वीर
  • AIADMK पार्टी से पूर्व मंत्री जयकुमार ने शेयर किया

तमिलनाडु में मंत्री के दफ्तर की दीवार पर लगी एक तस्वीर इन दिनों विवाद की वजह बन गई है. दरअसल, यह तस्वीर मुख्यमंत्री स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन (Udhayanidhi Stalin) की है. दीवार पर तमिलनाडु के बड़े नेताओं के साथ उदयनिधि स्टालिन की तस्वीर लगी होने पर हंगामा हो गया है.

AIADMK पार्टी से पूर्व मंत्री जयकुमार ने इस तस्वीर को शेयर किया है. यह तस्वीर DMK सरकार के कानून मंत्री रघुपति के दफ्तर की बताई गई है. इसमें वह कुछ अधिकारियों का स्वागत कर रहे हैं. लेकिन जयकुमार ने तस्वीर में पीछे दिख रही दीवार पर इशारा किया है.

मंत्री के कमरे में उदयनिधि स्टालिन की तस्वीर पर हंगामा

इस दीवार पर द्रविड़ दिग्गज पेरियार, पूर्व सीएम अन्ना दुरई, पूर्व सीएम करुणानिधि, तमिलनाडु के वर्तमान सीएम एमके स्टालिन की तस्वीर लगी थी. यहां तक तो ठीक था. लेकिन इनके साथ स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन की तस्वीर (Udhayanidhi Stalin Photo) भी वहां थी. वह चेपॉक विधानसभा से विधायक हैं.

जयकुमार ने DMK सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा, 'क्या तमिलनाडु विधानसभा DMK का हेडक्वॉर्टर बन गई है, जिस वजह से उदयनिधि स्टालिन की तस्वीर कानून मंत्री एस रघपति के दफ्तर में लगी है.' यह भी आरोप लगे हैं कि राज्य के पर्यटन मंत्री मधिवेंधन के दफ्तर की दीवार पर भी उदयनिधि की तस्वीर लगी है.

जयकुमार ने कहा कि अगर मंत्री अपने घर की दीवार या मंदिर में उदयनिधि की तस्वीर लगाए तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन मंत्री के दफ्तर में, जो कि सचिवालय में मौजूद है, वहां इसे स्वीकार नहीं किया जाएगा. कहा गया कि नियमों के हिसाब से भी वहां सिर्फ पूर्व सीएम और मौजूदा सीएम की तस्वीर हो सकती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें