scorecardresearch
 

अकबरुद्दीन ओवैसी ने औरंगजेब की कब्र पर चढ़ाई चादर, बीजेपी बोली- राजद्रोह का मुकदमा चले

बीजेपी नेता राम कदम ने कहा, महाराष्ट्र सरकार को लोगों की आवाज दबाने और उन पर देशद्रोह के आरोप लगाने का शौक है. अगर वो इतने साहसी हैं तो उन्हें अकबरुद्दीन ओवैसी पर राजद्रोह का मुकदमा चलाना चाहिए.

X
अकबरुद्दीन ओवैसी ने औरंगजेब की कब्र पर चढ़ाई चादर (फोटो-ट्विटर) अकबरुद्दीन ओवैसी ने औरंगजेब की कब्र पर चढ़ाई चादर (फोटो-ट्विटर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • AIMIM चीफ के भाई हैं अकबरुद्दीन ओवैसी
  • सांसद इम्तियाज जलील बोले- ये एक रिवाज है

महाराष्ट्र में एक बार फिर सियासत गरमा गई है. इस बार AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी राजनीतिक दलों के निशाने पर हैं. दरअसल, बीते गुरुवार को अकबरुद्दीन ओवैसी ने महाराष्ट्र के औरंगाबाद में स्थित मुगल सम्राट औरंगजेब की कब्र पर चादर और फूल चढ़ाया था. अब इस पर महाराष्ट्र बीजेपी ने उद्धव सरकार से मांग की है कि ओवैसी पर राजद्रोह का मुकदमा चले.

महाराष्ट्र बीजेपी ने राज्य सरकार पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि वो अब राज्य सरकार का साहस देखना चाहेंगे. बीजेपी नेता राम कदम ने कहा, 'महाराष्ट्र सरकार को लोगों की आवाज दबाने और उन पर राजद्रोह के आरोप लगाने का शौक है. अगर वो इतने साहसी हैं तो उन्हें ओवैसी पर राजद्रोह का मुकदमा चलाना चाहिए.' वहीं, एमएनएस नेता अखिल चित्रे ने भी सरकार से तुरंत कार्रवाई की मांग की है.  

वहीं, इस दौरे पर ओवैसी के साथ AIMIM नेता और औरंगाबाद के सांसद इम्तियाज जलील भी थे. उन्होंने ओवैसी का बचाव करते हुए कहा कि शिवसेना और बीजेपी को अकबरुद्दीन ओवैसी से सीखने की जरूरत है.

इम्तियाज जलील ने कहा कि वो केवल अजान के मुद्दों पर बात करते हैं, लेकिन हैदराबाद का एक नेता यहां एक मुफ्त स्कूल स्थापित कर रहा है. बीजेपी को इसी तरह सीखना और काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि औरंगजेब के मकबरे की यात्रा पर कोई विवाद नहीं होना चाहिए क्योंकि ये सिर्फ एक रिवाज है और इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें