scorecardresearch
 

सीने में दर्द की शिकायत पर सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे अस्पताल में भर्ती

एंजियोग्राफी करने वाले डॉक्टर परवेज ने बताया कि अन्ना हजारे को सीने में दर्द की शिकायत थी. थोड़ी परेशानी महसूस की गई, इस पर उन्हें दवाएं दी गई हैं. वह आराम कर रहे हैं. हालांकि अभी डॉ. परवेज ने कहा कि एंजियोप्लास्टी की जरूरत नहीं है.

अन्ना हजारे (फाइल फोटो) अन्ना हजारे (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अन्ना हजारे को रूबी अस्पताल ले जाया गया
  • डॉक्टर ने अन्ना हजारे की एंजियोग्राफी की

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि अन्ना हजारे को आननफानन में रूबी अस्पताल ले जाया गया. वहां उनकी एंजियोग्राफी की गई है. डॉक्टर्स उनकी देखभाल कर रहे हैं

एंजियोग्राफी करने वाले डॉक्टर परवेज ने बताया कि अन्ना हजारे को सीने में दर्द की शिकायत थी. थोड़ी परेशानी महसूस की गई, इस पर उन्हें दवाएं दी गई हैं. वह आराम कर रहे हैं. हालांकि डॉ. परवेज ने कहा कि उन्हें एंजियोप्लास्टी की फिलहाल कोई जरूरत नहीं है.

बता दें कि कुछ समय पहले अन्ना हजारे तब सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार से मंदिरों को खोलने की अपील की थी.

उन्होंने सरकार से पूछा था कि अगर राज्य में बार खुल सकते हैं, तो फिर मंदिर क्यों नहीं खुल सकते. इतना ही नहीं उन दिनों अन्ना हजारे ने लोगों से इस मुद्दे पर सड़क पर आकर आंदोलन करने की अपील भी की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×