scorecardresearch
 

जया बनाम रविकिशन की लड़ाई में RSS की एंट्री, रामलाल बोले- थाली साफ होती रहनी चाहिए

बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन का मसला संसद में भी उठ चुका है. बीजेपी के रवि किशन और सपा की जया बच्चन इस मामले में आमने-सामने हैं.

RSS नेता रामलाल ने किया ट्वीट RSS नेता रामलाल ने किया ट्वीट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रवि किशन और जया बच्चन की जंग में RSS की एंट्री
  • रामलाल की ट्वीट- थाली साफ होनी चाहिए

देश की संसद में बीते दिनों से फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर चर्चा हो रही है. पहले भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने लोकसभा में मसले को उठाया, फिर राज्यसभा में समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने उनपर पलटवार कर दिया. अब इस लड़ाई में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ भी आ गया है. RSS के नेता रामलाल ने बुधवार को इस मसले पर ट्वीट किया. 

रामलाल ने अपने ट्वीट में लिखा कि स्वास्थ्य की दृष्टि से थाली निरंतर साफ होती रहनी चाहिए. इससे पहले मंगलवार को भी उन्होंने एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था कि थाली को गंदा न होने दें.

आपको बता दें कि मंगलवार को राज्यसभा में जया बच्चन ने आरोप लगाया कि कुछ लोगों की वजह से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. जया बच्चन ने रवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा था कि जो लोग बॉलीवुड का हिस्सा होकर संसद में उसे बदनाम कर रहे हैं, उन्होंने जिस थाली में खाया उसी में छेद किया. जो कि गलत है. 

जया बच्चन के इसी बयान पर बवाल मचा है. बीजेपी सांसद रवि किशन ने जवाब दिया था कि अगर थाली गंदी हो जाएगी तो वो छेद करेंगे और अगर थाली में ड्रग्स होंगे तो छेद करना जरूरी है. जया बच्चन के बयान पर बीजेपी सांसद ने कहा था कि उन्हें उम्मीद थी कि जया जी उनका समर्थन करेंगी. 

इतना ही नहीं इस पूरे विवाद पर कंगना रनौत भी हमलावर हैं. कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि कौन-सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हीरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिजम सिखाया, थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़ल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें