scorecardresearch
 

जम्मू: दो महीने के बच्चे के शव को अस्पताल में छोड़ गए मां-बाप, कोरोना पॉजिटिव थी रिपोर्ट

अस्पताल के मुताबिक, बच्चे को जन्मजात हृदय की समस्याएं थीं और उसकी मृत्यु हो गई. हालांकि उसका कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया था. कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद  बच्चे के माता-पिता बिना शव लिए तुरंत वहां से भाग गए.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जम्मू के श्री महाराजा गुलाब सिंह अस्पताल का मामला
  • बच्चे की मौत के तुरंत बाद उसके माता-पिता बिना शव लिए अस्पताल से भाग गए

जम्मू के अस्पताल में एक माता-पिता अपने दो महीने के बच्चे के शव को इसलिए छोड़ कर चले गए कि वह बच्चा कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. जानकारी के मुताबिक रविवार को जम्मू के श्री महाराजा गुलाब सिंह अस्पताल में एक दो महीने का बच्चे की मृत्यु हो गई, जिसके बाद उसके माता-पिता ने उसे वहीं छोड़ दिया, और चले गए. अधिकारियों ने बताया कि बच्चे की मौत के तुरंत बाद उसके माता-पिता बिना शव लिए अस्पताल से भाग गए. 

अस्पताल के मुताबिक बच्चे को जन्मजात हृदय की समस्याएं थीं और उसकी मृत्यु हो गई. हालांकि उसका कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया था. कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद  बच्चे के माता-पिता बिना शव लिए तुरंत वहां से भाग गए. अस्पताल के कर्मचारियों ने माता-पिता को समझाने की पूरी कोशिश की, लेकिन उन्होंने बच्चे के शव को अस्पताल में ही छोड़ दिया. 

अस्पताल के अधिकारियों का कहना है कि वे लगातार माता-पिता से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक कोई सकारात्मक जवाब नहीं आया है. बच्चे के शव को अभी अस्पताल के मुर्दाघर में रखा गया है. उन्होंने कहा कि अगर परिवार बच्चे के शव को नहीं लेते हैं तो अस्पताल प्रबंधन के प्रोटोकॉल के अनुसार शिशु का अंतिम संस्कार कर देगा. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें