scorecardresearch
 

चित्तूर में टला बड़ा रेल हादसा, हावड़ा एक्सप्रेस के AC कोच में अचानक लग गई आग, सब सुरक्षित

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के कुप्पम में एक ट्रेन रुकी हुई थी. तभी उसमें अचानक आग लग गई. ट्रेन में आग लगने से अचानक भगदड़ मच गई. जानकारी के मुताबिक बेंगलुरू से कुप्पम होते हुए हावड़ा एक्सप्रेस के S9 एसी कोच में आग लग गई. लोको पायलट की सूचना पर ट्रेन को कुप्पम स्टेशन पर रोक दिया गया.

X
आंध्र प्रदेश के चित्तूर में ट्रेन के एक कोच में लगी आग
आंध्र प्रदेश के चित्तूर में ट्रेन के एक कोच में लगी आग

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के कुप्पम में एक बड़ा रेल हादसा होते-होते टल गया. दरअसल वहां एक ट्रेन रुकी हुई थी, तभी उसमें अचानक आग लग गई. ट्रेन में आग लगने से अचानक भगदड़ मच गई. बता दें कि बेंगलुरू से कुप्पम होते हुए हावड़ा एक्सप्रेस के S9 एसी कोच में आग लग गई.
 
लोको पायलट की सूचना पर ट्रेन को कुप्पम स्टेशन पर रोक दिया गया. इस दौरान सभी यात्री ट्रेन से नीचे उतर गए. हालांकि इस हादसे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है. इस दौरान किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

ट्रेन से कटकर 2 की मौत

बता दें कि कुछ दिनों पहले झारखंड से भी दिल दहला देने वाली खबर आई थी. दरअसल झारखंड के चक्रधरपुर रेल मंडल के राजखरसवां में दो लोको पायलट की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. यह घटना देर रात हुई, जब दोनों रेलवे कर्मचारी लाइन पर उतरकर रेल इंजन बदलने का काम कर रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार में आ रही मुंबई हावड़ा मेल एक्सप्रेस ट्रेन ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया.

लोको पायलट की गई जान

दरअसल 19 नवंबर की रात में 12 बजकर 18 मिनट पर जब दोनों लोको पायलट रेलवे ट्रैक पर उतरकर ट्रेन का इंजन बदल रहे थे, उसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही मुंबई हावड़ा मेल एक्सप्रेस ट्रेन ने दोनों लोको पायलट को अपनी चपेट में ले लिया. उन दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. वहां मौजूद रेलवे कर्मचारी दोनों लोको पायलट को चक्रधरपुर रेलवे अस्पताल में लेकर आए, जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. उसके बाद दोनों का शव रेलवे अस्पताल के शवगृह में रखा गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें