scorecardresearch
 

Aaj Ki Taza Khabar: पढ़ें 13 मई 2022 की शाम की टॉप खबरें और अन्य समाचार

आज शाम की ताजा खबर ( Aaj Ki Taza Khabar), 13 मई 2022 की खबरें और समाचार: कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या का सुरक्षाबलों ने 24 घंटे के अंदर इंतकाम ले लिया है. वहीं, उदयपुर में कांग्रेस के चिंतन शिविर में परिवारवाद पर गहन मंथन हुआ है. ट्विटर और एलॉन मस्क के बीच डील अटक गई है. एक्टर सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान तलाक ले रहे हैं.

X
राहुल भट्ट की एक दिन पहले हत्या कर दी गई थी. (File Photo) राहुल भट्ट की एक दिन पहले हत्या कर दी गई थी. (File Photo)

खबरों के लिहाज से शुक्रवार का दिन काफी अहम रहा. कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या का सुरक्षाबलों ने 24 घंटे के अंदर बदला ले लिया है. उदयपुर में कांग्रेस के चिंतन शिविर में परिवारवाद पर गहन मंथन हुआ है. एलॉन मस्क ने ट्विटर डील को होल्ड पर डाल दिया है. एक्टर सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान तलाक ले रहे हैं.  दिल्ली में आप विधायक अमानतुल्लाह खान को साकेत कोर्ट से जमानत मिल गई है. जानिए शुक्रवार शाम की पांच बड़ी खबरें.

J&K: 24 घंटे के भीतर सेना ने लिया इंतकाम, राहुल भट्ट के हत्यारे आतंकियों को अंजाम तक पहुंचाया 

कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या मामले में बड़ी खबर है. सुरक्षाबलों ने 24 घंटे के अंदर राहुल की हत्या का बदला ले लिया है. सूत्रों के हवाले से सूचना मिली है कि सेना ने बांदीपोरा में शुक्रवार शाम को तीन आतंकियों को मार गिराया. इनमें मारे गए दो आतंकी राहुल भट्ट की हत्या में शामिल थे. इनमें तीसरा आतंकी गुलजार अहमद है, जिसकी पहचान 11 मई को की गई थी. सुरक्षाबलों ने राहुल की पत्नी मीनाक्षी से दो दिन के अंदर आतंकियों को मार गिराने का वादा किया था. 

'वन टिकट वन फैमिली' वाले फॉर्मूले के साथ ही कांग्रेस ने परिवारवाद की बात स्वीकार कर ली? 

राजस्थान के उदयपुर में कांग्रेस का चिंतन शिविर चल रहा है. इसमें परिवारवाद पर गहन मंथन हुआ है. खबर है कि जल्द ही पार्टी वन टिकट वन फैमिली का फॉर्मूला निकाल सकती है. अगर ऐसा होता है तो एक परिवार से सिर्फ एक टिकट मिलने का मौका रहने वाला है. लेकिन क्या सही मायनों में कांग्रेस पार्टी इस फॉर्मूले पर अमल कर पाएगी? क्या अपने ऊपर लगे परिवारवाद के आरोप को कांग्रेस धो पाएगी?

Twitter डील अटकी, Elon Musk ने किया टेकओवर को लेकर बड़ा ऐलान 

टेस्ला के फाउंडर एलॉन मस्क ने ट्विटर डील को होल्ड पर डाल दिया है. हालांकि, डील हमेशा के लिए नहीं रोकी गई है, बल्कि उन्होंने टेम्परेरी तौर पर इसे होल्ड किया है. मस्क ने ट्विटर डील को होल्ड करने की वजह स्पैम बताई है. मस्क ने पिछले महीने की शुरुआत में 44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदने की डील की थी. दरअसल, ट्विटर ने एक फाइलिंग में जानकारी दी थी कि उनके प्लेटफॉर्म पर सिर्फ 5 परसेंट ही स्पैम/ फेक अकाउंट हैं.

Sohail Khan DIVORCE : अरबाज के बाद सलमान खान के दूसरे भाई लेंगे तलाक, टूटने जा रही सोहेल की शादी 

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान तलाक ले रहे हैं. दोनों ने मुंबई के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी डाली है. सोहेल और सीमा को शुक्रवार को फैमिली कोर्ट के बाहर देखा गया. दोनों कोर्ट से अलग-अलग निकले थे. खबर है कि दोनों ने अपनी शादी को खत्म करने का फैसला कर लिया है. सीमा खान का असली नाम सीमा सचदेव है और वह पेशे से फैशन डिजाइनर और स्टाइलिस्ट हैं. 

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान को साकेत कोर्ट से मिली जमानत, सरकारी काम में बाधा डालने का था आरोप 

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को दिल्ली साकेत कोर्ट से जमानत मिल गई है. उन पर सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप था. इसी आधार पर पुलिस उनकी जमानत का विरोध कर रही थी. फिलहाल, कोर्ट ने उन्हें बड़ी राहत दे दी है. आप विधायक पर MCD की बुलडोजर कार्रवाई के दौरान विरोध करने का आरोप था. मामले में अमान पर सरकारी काम में बाधा डालने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था. 

ये भी देखें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें