scorecardresearch
 

एनसीपी विधायक हसन मुश्रीफ के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(एनसीपी) के विधायक हसन मुश्रीफ के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापा मारा है. आयकर विभाग ने एनसीपी विधायक के घर और शुगर मिल पर छापेमारी की है. मुश्रीफ बुधवार को मुंबई में थे. वह गुरुवार सुबह कागल में अपने निवास पर पहुंचे. वह कागल से ही एनसीपी के विधायक हैं.

हसन मुश्रीफ हसन मुश्रीफ

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(एनसीपी) के विधायक हसन मुश्रीफ के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापा मारा है. आयकर विभाग ने एनसीपी विधायक के घर और शुगर मिल पर छापेमारी की है.

मुश्रीफ बुधवार को मुंबई में थे. वह गुरुवार सुबह कागल में अपने निवास पर पहुंचे. वह कागल से ही एनसीपी के विधायक हैं. आयकर विभाग ने उनकी साली के पति के घर पर भी छापा मारा है. यही नहीं, पुणे स्थित उनके बेटे के घर पर भी छापेमारी की गई है.

गुरुवार की सुबह जब वो अपने निवास स्थान पर थे तभी इनोवा कार से आयकर विभाग की 5-6 लोगों की टीम वहां पहुंची और छापेमारी की. विभाग की टीम ने उनसे पूछताछ भी की है. आयकर विभाग की एक टीम ने सांगली, सोलापुर, सतारा और ठाणे जिलों में छापेमारी की.

छापेमारी के दौरान मुश्रीफ के घर का दरवाजा बंद कर दिया गया जिससे कोई भी बाहर नहीं निकल पाया. इस छापेमारी से पूरे शहर में खलबली मच गई है.

विपक्ष इस छापेमारी को लेकर सत्तारूढ़ दल पर बदले की भावना से कार्रवाई का आरोप लगाया है. आरोप है कि मुश्रीफ के घर, उनके चीनी कारखाने और उनके रिश्तेदारों के यहां की गई छापेमारी राजनीतिक से प्रेरित होकर की गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें