scorecardresearch
 

अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम पर नवी मुंबई के तलोजा जेल में चली गोली

अंडरवर्ल्‍ड डॉन अबू सलेम पर नवी मुंबई की तलोजा जेल में हमला होने की खबर है. इस हमले में सलेम को मामूली चोट आई जिसके बाद उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया.

X
अबु सलेम
अबु सलेम

अंडरवर्ल्‍ड डॉन अबू सलेम पर नवी मुंबई की तलोजा जेल में हमला किया गया. इस हमले में सलेम को मामूली चोट आई जिसके बाद उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. छोटा शकील ने इस हमले की जिम्‍मेदाारी ली है. उधर, लापरवाही बरतने वाले 4 पुलिसवालों को सस्‍पेंड कर दिया गया है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि वर्ष 1993 में हुए मुंबई बम विस्फोट मामले के आरोपी सलेम पर जगताप नामक व्यक्ति ने हमला किया. शायद जगताप कैदी है.

मुंबई पुलिस  के मुताबिक सलेम पर दो राउंड फायरिंग हुई, जिससे उसकी छोटी अंगुली में चोट लग गई.  सलेम पर वर्ष 2005 में पुर्तगाल से प्रत्यर्पण के बाद जेल में यह दूसरा हमला था. वर्ष 2010 में आर्थर रोड जेल में उस पर हमला किया गया था.

नवी मुंबई के तलोजा जेल में सलेम पर फायरिंग की गई. रात के साढ़े आठ और नौ के बीच ये हमला किया गया है. देवेंद्र जगताप नाम के शख्स ने दो राउंड गोली चलाई. एक गोली सलेम के हाथ की उंगली में लग गई.

देवेंद्र जगताप एक वकील की हत्या के केस में कैद है. वारदात से पहले दिन में उसे कोर्ट में पेश किया गया था. पुलिस को शक है कि इस वारदात के पीछे गैंगवार हो सकता है. बहरहाल सलेम को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. डॉक्टरों ने बताया है कि उसे कोई खतरा नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें