scorecardresearch
 

महाराष्ट्र: कौन करेगा सिंधुदुर्ग एयरपोर्ट का उद्घाटन? क्रेडिट लेने को लेकर बीजेपी-शिवसेना में रार

महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग के चिप्पी एयरपोर्ट के उद्घाटन को लेकर शिवसेना और बीजेपी में रार मच गई है. शिवेसना सांसद विनायक राउत ने सोमवार को ऐलान किया था कि सीएम उद्धव ठाकरे सात अक्टूबर को एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे.

भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री नारायण राणे. (फाइल फोटो) भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री नारायण राणे. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अक्टूबर में होना है एयरपोर्ट का उद्घाटन
  • क्रेडिट को लेकर शिवसेना और बीजेपी में ठनी रार
  • नारायण राणे ने शिवसेना पर साधा निशाना

महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग के चिप्पी एयरपोर्ट के उद्घाटन को लेकर शिवसेना और बीजेपी में रार मच गई है. शिवेसना सांसद विनायक राउत ने सोमवार को ऐलान किया था कि सीएम उद्धव ठाकरे सात अक्टूबर को एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे. इस पर बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे का कहना है कि हम यहां के स्थानीय हैं, हम एयरपोर्ट लेकर आए. यह हमारा अधिकार है, किसी और को इसका क्रेडिट नहीं लेना चाहिए.

राणे यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि शिवसेना के सांसद बेकार हैं. राणे ने कहा कि, विनायक राउत कौन हैं? उनका क्या अधिकार है? क्या वो नागरिक उड्डयन मंत्री हैं? शिवसेना कोई काम शुरू नहीं करती है, बस काम रोकती है. उनके पास इसका कोई अधिकार नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं और संबंधित मंत्री दिल्ली से 9 अक्टूबर को 9 बजे मुंबई जाएंगे और यहां से सिंधुदुर्ग के लिए निकलेंगे. उन्होंने ऐलान किया है कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी वहां मौजूद होंगे.

बता दें कि सिंधुदुर्ग एयरपोर्ट से 9 अक्टूबर के दोपहर 12:30 से विमान सेवा शुरू होगी. एयरपोर्ट के शुरू होने से पहले शिवसेना और बीजेपी आमने सामने आ गई है. यहां से अगले महीने मुंबई, पुणे, नासिक, नागपुर के लिए उड़ानें शुरू होने की उम्मीद है. शिवसेना सांसद विनायक राउत ने कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद एक सोशल मीडिया पोस्ट में घोषणा की थी कि यह राज्य का 14वां एयरपोर्ट होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×