scorecardresearch
 

MP: आबकारी मंत्री के क्षेत्र में जहरीली शराब से 3 की मौत, कांग्रेस ने मांगा इस्तीफा

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के मल्हारगढ़ तहसील स्थित खखराई गांव में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत हो गई है. यह क्षेत्र मध्य प्रदेश सरकार के आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा का गृह क्षेत्र है.

X
जहरीली शराब से तीन की मौत जहरीली शराब से तीन की मौत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जहरीली शराब से तीन की मौत
  • कांग्रेस ने आबकारी मंत्री से मांगा इस्तीफा
  • मामले में पुलिस की जांच जारी

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के मल्हारगढ़ तहसील स्थित खखराई गांव में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत हो गई है. यह क्षेत्र मध्य प्रदेश सरकार के आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा का गृह क्षेत्र है इसलिए कांग्रेस ने घटना पर आबकारी मंत्री का इस्तीफा मांगा है. घटना के बाद आबकारी उप निरीक्षक नरेंद्र डामोर को निलंबित किया गया है तो वही पिपलियामंडी थाना प्रभारी शिव कुमार यादव और बीट प्रभारी रामलाल को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है.

दरअसल, मंदसौर जिले के पिपलियामंडी थाना क्षेत्र के खखराई गांव में दो दिन पहले शराब पीने से 3 लोगों की तबीयत खराब हो गई थी, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था, लेकिन इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई. मरने वालों में से एक शख्स की शनिवार को ही मौत हो गई थी तो वहीं रविवार को दो और लोगो ने दम तोड़ दिया.

मरने वाले तीनों व्यक्ति एक ही गांव के थे और तीनों ने गांव की ही एक दुकान से शराब खरीद कर पी थी. मृतक के परिजनों के मुताबिक सभी दुकान से शराब लेकर आए थे और इसे पीने के बाद अगले दिन उन्हें उल्टियां हुई थीं. दिन भर में घर पर रहे लेकिन उल्टियां बंद नहीं हुई तो अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए.

मंदसौर एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने बताया कि जानकारी सामने आई है कि इन लोगों ने गांव में ही परचून की दुकान से शराब खरीदी थी. मामले की जांच चल रही है. एक व्यक्ति का अंतिम संस्कार हो गया है. दो का अभी पोस्टमार्टम बाकी है. पीएम के बाद स्थिति साफ हो पाएगी कि इनकी मौत का कारण क्या था. जहां से शराब खरीदी गई थी वह व्यक्ति मौके से फरार हो गया है. इसके अलावा कलेक्टर मनोज पुष्प ने कहा, ''जिस परिसर से शराब खरीदने की बात कही जा रही है उसे सील कर दिया गया है और उसको तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है. इसके अलावा आबकारी और पुलिस विभाग में कुल 3 लोगों पर कार्रवाई की गई है.''

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें