scorecardresearch
 

जब BJP MP बोले- मोदी की दाढ़ी देखते रहो... VIDEO वायरल

रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा कि मोदी की दाढ़ी में घर ही घर है, एक बार हिलाते है तो 50 लाख दूसरी बार मटकाते हैं तो एक करोड़, जितनी बार हिलाएंगे घर-घर मिलेंगे, इसलिए आप लोग मोदी की दाढ़ी देखो.

रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • BJP सांसद जनार्दन मिश्रा का वीडियो वायरल
  • अब सफाई में कहा- मैं लोगों को समझा रहा था

मध्य प्रदेश के रीवा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद जनार्दन मिश्रा अपनी ही पार्टी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अजीबोगरीब बयान देकर एक बार फिर सुर्खियों में है. सांसद जनार्दन मिश्रा ने पीएम मोदी की दाढ़ी पर अजीबोग़रीब बयान दिया. सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास देशभर के लोगों को तब तक मिलेगा, जब तक पीएम मोदी की दाढ़ी है.

रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा कि मोदी की दाढ़ी में घर ही घर है, एक बार हिलाते हैं तो 50 लाख, दूसरी बार मटकाते हैं तो एक करोड़, जितनी बार हिलाएंगे घर-घर मिलेंगे, इसलिए आप लोग मोदी की दाढ़ी देखो, जब देखना बंद कर दोगे आवास मिलने भी बंद हो जाएंगे, जब तक मोदी की दाढ़ी रहेगी, आवास मिलता रहेगा.

देखें वायरल वीडियो

बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा कि मोदी की दाढ़ी अमर है और तुम्हारे आवास भी अमर हो जाएंगे, इसलिए मोदी की दाढ़ी देखते रहो और आवास पाते रहो. सांसद जनार्दन मिश्रा ने भारी सभा में यह भाषण दिया. इस दौरान क्षेत्रीय विधायक भी मौजूद रहे. लोगों ने खूब ताली बजाई और ठहाके लगाए. अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

देखें सफाई में सांसद ने क्या कहा

यह वीडियो 3 नबम्बर का है. सेमरिया विधानसभा के सुकवार जायसवाल बस्ती में सड़क भूमिपूजन कार्यक्रम में आमजनता को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा था. सांसद जनार्दन मिश्रा ने स्वीकार किया कि उन्होंने यह सब कुछ कहा है, इसके पीछे उनका तर्क है कि लोग डर रहे है की उन्हें आवास नहीं मिलेगा, इसलिए मैंने उनको समझाया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें