scorecardresearch
 

मध्य प्रदेश: नरोत्तम मिश्रा के लव जिहाद वाले बयान का कांग्रेस ने किया विरोध, कहा- LOVE तो ऊपर वाले की देन

जल्दी ही मध्यप्रदेश में लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाया जाएगा और इसके लिए आगामी विधानसभा सत्र में एक विधेयक भी विधानसभा में पेश किया जाएगा.

कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक पीसी शर्मा (फाइल फोटो) कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक पीसी शर्मा (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कांग्रेस ने प्रदेश के गृह मंत्री के बयान का किया विरोध
  • मध्य प्रदेश में लव जिहाद के खिलाफ बनेगा कानून
  • आगामी विधानसभा सत्र में विधेयक होगा पेश

उत्तर प्रदेश के बाद अब मध्य प्रदेश में भी लव जिहाद के खिलाफ बनाए जा रहे कानून को लेकर सियासत तेज हो गई है. मंगलवार सुबह ही राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया था कि जल्दी ही मध्य प्रदेश में लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाया जाएगा और इसके लिए आगामी विधानसभा सत्र में एक विधेयक भी विधानसभा में पेश किया जाएगा.

अब कांग्रेस ने गृहमंत्री के इस बयान का विरोध करते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए इस तरीके के मुद्दे उठाती रहती है.

कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक पीसी शर्मा ने आजतक से बात करते हुए कहा है कि 'LOVE तो ऊपर वाले की देन है ऐसे में भारतीय जनता पार्टी को इस से ऐतराज क्यों है?' पीसी शर्मा ने कहा कि 'भारतीय जनता पार्टी के पास असल मुद्दों का कोई जवाब नहीं रहता और इसीलिए जनहित से जुड़े मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए भारतीय जनता पार्टी इस तरह के मुद्दे उठाते रहती है'. 

देखें आजतक लाइव TV

पीसी शर्मा ने आगे कहा, 'विधानसभा में विधेयक को आने दीजिए कांग्रेस पार्टी गुण दोष के आधार पर इस पर चर्चा करेगी. यह वही शिवराज सरकार है, जिनके कार्यकाल में मध्य प्रदेश महिलाओं के खिलाफ अत्याचार में नंबर वन बना था, दूसरी तरफ महिला आयोग में 15,000 से ज्यादा महिला उत्पीड़न की शिकायतें पेंडिंग है लेकिन उस पर यही सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही है और इसीलिए हमारा यह साफ कहना है कि भाजपा असल मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम कर रही है'. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें