scorecardresearch
 

MP: बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी जब रैली में बोल बैठीं- पार्टी जाए भाड़ में...वीडियो वायरल

इमरती देवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इमरती देवी जनसंपर्क के दौरान लोगों से चर्चा करती नजर आ रही हैं.

इमरती देवी (फाइल फोटो) इमरती देवी (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जनसंपर्क के दौरान का बताया जा रहा वीडियो
  • कांग्रेस प्रवक्ता ने सीएम पर साधा निशाना
  • कहा- महाराज और बीजेपी में कुछ ठीक नहीं 

मध्य प्रदेश विधानसभा की 28 रिक्त सीटों के लिए उपचुनाव की प्रक्रिया चल रही है. उपचुनाव के लिए प्रचार के दौरान नेताओं के बीच तीखी जुबानी जंग चल रही है. हाल ही में कमलनाथ ने इमरती देवी को आइटम बता दिया था तो अब इमरती देवी खुद अपने ही बयान से चर्चा में आ गई हैं. इमरती के बयान को लेकर कांग्रेस, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमलावर है.

दरअसल, इमरती देवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इमरती देवी जनसंपर्क के दौरान लोगों से चर्चा करती नजर आ रही हैं. इस दौरान वह कहते सुनी जा रही हैं, 'सुनो भाई साहब, कोई भी हो. जहां इमरती खड़ी हो जाएगी, वहां हिंदुस्तान खड़ो नहीं हो जाएगा. डबरा बालिन के संगे इमरती देवी तुम्हाई लड़ाई लड़ रही. पार्टी-पार्टी जाए भाड़ में.'

देखें: आजतक LIVE TV

इमरती देवी का यह वीडियो 23 अक्टूबर को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की चुनावी जनसभा के बाद का बताया जा रहा है. कांग्रेस के प्रवक्ता और प्रदेश मीडिया प्रभारी केके शर्मा ने ट्वीट कर के वीडियो भी पोस्ट किया और कहा कि एक तरफ सिंधिया कहते हैं कि यह चुनाव कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का नहीं है, यह चुनाव मेरा है. वहीं उनकी खास मंत्री इमरती देवी का यह बयान बताने के लिए काफी है कि महाराज और बीजेपी में कुछ ठीक नहीं चल रहा.

गौरतलब है कि इमरती देवी हाल के दिनों में काफी चर्चा में रही हैं. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उन्हें आइटम कह दिया था. कमलनाथ के इस बयान को महिला विरोधी बताते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने धरना दिया तो चुनाव आयोग ने भी इसका संज्ञान लेते हुए उनसे 48 घंटे के अंदर सफाई मांगी थी. बता दें कि मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए मतदान 3 नवंबर को होना है. उपचुनाव के नतीजे 10 नवंबर को आएंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें