scorecardresearch
 

बीजेपी सांसद मदनलाल सैनी के निधन पर ट्वीट कर 'ट्रोल' हो गईं साध्वी प्रज्ञा

इस बार साध्वी प्रज्ञा ने कोई ऐसा बयान तो नहीं दिया जिस पर विवाद खड़ा हो, लेकिन उनका एक ट्वीट उन्हें फिर सुर्खियों में ले आया है. अपने ट्वीट की वजह से साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर जमकर ट्रोल हो रही हैं.

साध्वी प्रज्ञा (फाइल फोटो) साध्वी प्रज्ञा (फाइल फोटो)

अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाली भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक बार फिर चर्चा में हैं. हालांकि इस बार उन्होंने कोई ऐसा बयान तो नहीं दिया जिसपर विवाद खड़ा हो, लेकिन उनका एक ट्वीट उन्हें फिर सुर्खियों में ले आया है. अपने ट्वीट की वजह से साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर जमकर ट्रोल हो रही हैं.

दरअसल, राज्यसभा सांसद और राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी के निधन पर देशभर से लोग श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भी मदनलाल सैनी के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया, लेकिन उसमें हिंदी शब्दावली में गलतियों के कारण सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

साध्वी ने लिखा कि 'माननीय राज्यसभा सदस्य औऱ राजिस्थान बी जे पी प्रदेश अध्य्क्ष श्री मदन लाल जी सैनी को हार्दिक श्रद्धांजलि ॐ शांति: शान्ति: शांति:'।

इस ट्वीट में साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने 'राजस्थान'  और 'अध्यक्ष' इन दो शब्दों को गलत लिखा है. वहीं ट्वीट में आगे और बड़ी गलती करते हुए उन्होंने मदनलाल सैनी के निधन पर 'हार्दिक श्रद्धांजलि' लिखा है जोकि शोक संदेश में नहीं लिखा जाता है.

साध्वी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स ने उनके ट्विटर हैंडल पर ही ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि हार्दिक नहीं होता, जो भी ये अकाउंट चला रहा ठीक करे. वहीं एक और यूजर ने लिखा कि राजस्थान होता है राजिस्थान नहीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें