scorecardresearch
 

भोपाल: भाई ने फोन नहीं दिलाया तो तालाब में कूदी लड़की, गोताखोरों ने बचाई जान

आत्महत्या के लिए बदनाम भोपाल के बड़े तालाब में एक बार फिर एक युवती ने आत्महत्या के इरादे से पानी में छलांग लगा दी. हालांकि जब वो गहरे पानी में डूबने लगी तो खुद को बचाने के लिए पानी में हाथ-पैर मारने लगी.

भोपाल का बड़ा तालाब (फाइल फोटो) भोपाल का बड़ा तालाब (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • युवती की खुदकुशी की कोशिश का वीडियो वायरल
  • भोपाल के बड़े तालाब में खुदकुशी के लिए कूदी युवती
  • भाई ने बचाने के लिए लगाई छलांग, गोताखोरों ने निकाला

कई बार आदमी की जिद परिवार के बाकी सदस्यों को मुसीबत में डाल देती है. यही हुआ भोपाल में जहां एक लड़की को उसके भाई ने मोबाइल फोन खरीदकर नहीं दिलाया तो लड़की ने आत्महत्या के लिए एक तलाब में छलांग लगा दी.

आत्महत्या के लिए बदनाम भोपाल के बड़े तालाब में एक बार फिर एक युवती ने आत्महत्या के इरादे से पानी में छलांग लगा दी. हालांकि जब वो गहरे पानी में डूबने लगी तो खुद को बचाने के लिए पानी में हाथ-पैर मारने लगी. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जल्द ही वायरल हो गया.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि ऊपर पुल पर खड़े लोग लड़की से लगातार हाथ-पैर चलाने को बोल रहे हैं ताकि वो डूबे नहीं. लड़की बार-बार पानी में डूब रही है लेकिन बीच-बीच में हिम्मत कर हाथ-पैर मार रही है.

भाई ने बचाने को लगाई छलांग

इसी दौरान लड़की के भाई ने पानी में छलांग लगा दी और उसे डूबने नहीं दिया. बाद में गोताखोरों की टीम मोटर बोट से पहुंची और लड़की के साथ उसके भाई को भी पानी से बाहर निकाला. बोट पर लाकर लड़की के पेट से पानी निकालने की कोशिश की गई.

क्लिक करें: चित्रकूट जेल: अंशु ने मुकीम को मारी थी 13 गोलियां, खुद पुलिस की 20 गोलियों से हुआ ढेर

तलैया थाने के टीआई डीपी सिंह के मुताबिक युवती भोपाल के गांधी नगर इलाके में रहती है और बीते कुछ दिनों से स्मार्टफोन की जिद कर रही थी. युवती के भाई ने भरोसा दिलाया था कि लॉकडाउन के बाद वो उसे मोबाइल दिला देगा, लेकिन युवती जिद पर अड़ी रही और इसी जिद में घर से निकलकर बड़े तालाब में जाकर छलांग लगा दी.

पुलिस के मुताबिक, उसका भाई भी पीछे-पीछे आ रहा था. लिहाजा बहन को कूदते देख भाई भी पानी में कूद गया और गहरे पानी में जाने से बहन को बचा लिया. फिलहाल युवती को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत स्थिर है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें