scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

शादी नहीं की तो बेटे को काटकर फेंका, बेटी ड्रग्स करती थी तो उसे भी मार डाला

iran couple killed family
  • 1/8


हाल ही में एक खबर सामने आई थी कि ईरान के एक दंपति ने अपने 47 साल के फिल्ममेकर बेटे को सिर्फ इसलिए मार दिया था क्योंकि वो शादी नहीं कर रहा था. अब सामने आया है कि ये ईरानी कपल ना केवल अपने बेटे बल्कि अपनी बेटी और दामाद का भी कत्ल कर चुका है. (फोटो क्रेडिट: अकबर खोर्रामदीन ईरानवायर)
 

iran couple killed family
  • 2/8

81 साल के अकबर खोर्रामदीन और 74 साल की उनकी पत्नी इरन तीन हफ्ते पहले तेहरान में अरेस्ट किए गए थे. इस दंपति पर आरोप था कि उन्होंने अपने बेटे की बॉडी के पहले टुकड़े किए और फिर घर के पास ही मौजूद कूड़े के ढेर में फेंक दिया गया था.(प्रतीकात्मक तस्वीर/Getty Images)

iran couple killed family
  • 3/8

ईरानी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने के दौरान इस दंपति ने अपने बेटे को मारने की बात स्वीकार कर ली थी. हालांकि पूछताछ के दौरान ये भी सामने आया कि इस कपल ने 'अनैतिक' व्यवहार के लिए दामाद और बेटी की भी हत्या करने की बात कबूल ली थी.  (फोटो क्रेडिट: बाबक खोर्रामदीन ईरान टीवी)

iran couple killed family
  • 4/8

इस मामले में अकबर की पत्नी ने कहा, हम दोनों ने इन हत्याओं को प्लान किया था. मेरे पति ने मुझसे पूछा था और मैंने अपनी सहमति दे दी थी. मैं इस मामले में बिल्कुल दुखी नहीं हूं. उन लोगों की वजह से हमें काफी झेलना पड़ा है. (फोटो क्रेडिट: बाबक खोर्रामदीन)

iran couple killed family
  • 5/8

इस दंपति ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे के खाने में बेहोशी की दवा मिला दी थी. इसके बाद उसे जान से मारने के बाद उसके शरीर के टुकड़े कर कूड़े के ढेर में फेंका था. इस दंपति ने यही तरीका अपनी बेटी और दामाद को मारने के लिए भी इस्तेमाल किया था. (फोटो क्रेडिट: अकबर खोर्रामदीन)

iran couple killed family
  • 6/8

पुलिस के मुताबिक, इस कपल ने अपनी बेटी को इसलिए मारा था क्योंकि वो ड्रग्स करती थी और घर पर बॉयफ्रेंड लेकर आती थी. वही दामाद को मारने की वजह ये थी कि वो इस कपल को मानसिक तौर पर काफी परेशान करता था. हालांकि इस दंपति के दो बच्चे और हैं और वे सही सलामत हैं. (फोटो क्रेडिट: अकबर खोर्रामदीन)

iran couple killed family
  • 7/8

बता दें कि 47 साल के बबाक खोराम्मदीन लंदन में रहकर फिल्में बनाते थे. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, वे ईरान में बच्चों को फिल्म स्टडीज पढ़ाने के लिए लौटे थे. जब वे घर पहुंचे तो उनकी अपने मां-बाप के साथ शादी ना करने को लेकर जबरदस्त बहस हो गई थी और फिर उनके मां-बाप ने उन्हें मार डाला था. (फोटो क्रेडिट: अकबर खोर्रामदीन ईरान वायर)

iran couple killed family
  • 8/8

गौरतलब है कि इस मामले में ईरान इंटरनेशनल टीवी के एडिटर जेसन ब्रॉडस्की ने कहा था कि ईरान में घरेलू हिंसा कोरोना काल के चलते कहीं ज्यादा खतरनाक हुई है और इस डायरेक्टर की हत्या इस बात का सबूत है. पिछले साल भी 14 साल की एक लड़की रोमिना की भी ऑनर किलिंग की गई थी. ईरान में साल 2020 में चाइल्ड प्रोटेक्शन कानून पास होने के बावजूद हालात बुरे हो रहे हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर/Getty Images)