scorecardresearch
 

कश्मीर: बडगाम में दरगाह के पास आतंकी हमला, पुलिसकर्मी शहीद

आतंकियों के एक गुट ने रविवार को मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में चरार-ए-शरीफ दरगाह के निकट पुलिस चौकी पर हमला कर दिया और जमकर गोलीबारी की. इस गोलीबारी में आतंकियों के गोलियों का सामना कर रहा एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया.

शहीद पुलिसकर्मी को सलामी देते अफसर शहीद पुलिसकर्मी को सलामी देते अफसर

जम्मू-कश्मीर में सेना और पुलिस पर आतंकियों के हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए.

दरअसल, आतंकियों के एक गुट ने रविवार को मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में चरार-ए-शरीफ दरगाह के निकट पुलिस चौकी पर हमला कर दिया और जमकर गोलीबारी की. इस गोलीबारी में आतंकियों की गोलियों का सामना कर रहा एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया.

आतंकी के अटैक को लेकर एक अधिकारी ने बताया, 'आतंकियों ने रविवार दोपहर चरार-ए-शरीफ इलाके में सूफी शेख नूरूद्दीन नूरानी की दरगाह के निकट पुलिस चौकी पर गोलीबारी की. इस गोलीबारी में कुलतार सिंह नाम का एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. जिसके बाद कुलतार को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गयी.'

बताया जा रहा है कि जियारतगाह की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी कुलतार सिंह पर श्रद्धालुओं के भेष में आए आतंकियों ने गोलियां चलाईं, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. गोली लगते ही कुलतार सिंह वहीं गिर पड़े. उन्हें गिरता देख अन्य पुलिसकर्मी भी वहां पहुंचे और खून से लथपथ कुलतार को अस्पताल लेकर गए.

जानकारी के मुताबिक, गोलीबारी के बाद आतंकी पुलिसकर्मी की राइफल लेकर फरार हो गए. हालांकि, वारदात के बाद मौके पर पहुंचे सुरक्षाकर्मियों ने इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें