scorecardresearch
 

J-K: तहसीलदार को पानी की जगह पकड़ा दी एसिड की बोतल, पीते ही मुंह में हुई जलन तो हुआ खुलासा

कुलगाम जिले के दम्हाल हाजीपुरा में तहसीलदार दुकानदार के पास पानी की बोतल खरीदने गए थे. लेकिन वहां उन्हें एसिड की बोतल पकड़ा दी गई, जिसे उन्होंने पानी समझकर पी लिया.

अफसर को पानी की जगह पकड़ा दी एसिड की बोतल अफसर को पानी की जगह पकड़ा दी एसिड की बोतल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले का मामला
  • दुकानदार ने पानी की जगह पकड़ा दी एसिड की बोतल

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में एक अफसर ने दुकानदार से पीने के लिए एक बोतल पानी खरीदा. लेकिन दुकानदार ने गलती से अफसर को पानी की जगह एसिड की बोतल पकड़ा दी. जैसे ही अफसर ने बोतल खोलकर एक घूंट एसिड पानी समझकर पिया, उनके होश उड़ गए. और मौके पर अफरातफरी मच गई. 

दरअसल, कुलगाम जिले के दम्हाल हाजीपुरा में तहसीलदार दुकानदार के पास पानी की बोतल खरीदने गए थे. लेकिन वहां उन्हें एसिड की बोतल पकड़ा दी गई, जिसे उन्होंने पानी समझकर पी लिया. हालांकि, हालात बिगड़ते इससे पहले उन्होंने एसिड को मुंह से बाहर फेंक दिया. फिलहाल तहसीलदार की तबीयत ठीक है और दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया गया. 

बताया जा रहा है कि तहसीलदार अपनी टीम के साथ इलाके में गैरकानूनी ढंग से उगाई जा रही चीजों को हटाने के लिए पहुंचे थे. इस बीच उन्हें प्यास लगी तो वह नजदीक के गांव में एक दुकानदार से पीने की पानी की बोतल खरीदने लगे. 

पानी खरीद कर पीते ही उन्हें पानी का स्वाद कुछ अलग लगा और मुंह में जलन हुई. पता करने पर मालूम पड़ा एक छोटे से किराने की दुकान पर मिनरल वाटर की बोतल में बेचने के लिए बैटरी की एसिड भी रखी हुई है, जो गलती से पानी समझकर दुकानदार ने उन्हें दे दी. फिलहाल तहसीलदार की तबीयत ठीक है. दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें