scorecardresearch
 

J-K: कश्मीरी पंडित की अंतिम यात्रा में पहुंचे BJP नेताओं का विरोध, आतंकियों ने मारी थी गोली

राहुल भट्ट के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पहुंचे बीजेपी के नेताओं को कश्मीरी पंडितों का भारी विरोध झेलना पड़ा. कश्मीरी पंडितों ने बीजेपी नेताओं का घेराव कर मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

X
आक्रोशित कश्मीरी पंडितों ने जाम किया हाईवे आक्रोशित कश्मीरी पंडितों ने जाम किया हाईवे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रविंदर रैना, कविंदर गुप्ता का कश्मीरी पंडितों ने किया घेराव
  • पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ लगाए नारे

जम्मू कश्मीर के बडगाम में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की एक दिन पहले हत्या कर दी थी. राहुल भट्ट की हत्या को लेकर कश्मीरी पंडितों में आक्रोश है. कश्मीरी पंडितों ने सड़क जाम कर विरोध जताया तो वहीं अंतिम यात्रा में शामिल होने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेताओं का भी घेराव किया.

राहुल भट्ट की अंतिम यात्रा में शामिल होने पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना और जम्मू कश्मीर के पूर्व डिप्टी सीएम कवींद्र गुप्ता को कश्मीरी पंडितों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा. कश्मीरी पंडितों ने रविंदर रैना और कवींद्र गुप्ता का घेराव कर नारेबाजी की. आक्रोशित कश्मीरी पंडितों ने मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

जानकारी के मुताबिक रविंदर रैना और कविंदर गुप्ता, राहुल भट्ट के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. बीजेपी नेताओं को देख कश्मीरी पंडितों का आक्रोश फूट पड़ा. आक्रोशित कश्मीरी पंडितों ने बीजेपी नेताओं का घेराव कर नारेबाजी शुरू कर दिया. कश्मीरी पंडितों ने केंद्र की नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ नारे लगाए.

राहुल भट्ट की हत्या के खिलाफ कश्मीरी पंडित सड़कों पर भी उतर आए. कश्मीरी पंडितों ने जम्मू-अखनूर पुराने हाइवे को जाम कर दिया. आक्रोशित कश्मीरी पंडितों ने सड़क जाम के दौरान भी मोदी सरकार के विरोध में नारेबाजी की. कश्मीरी पंडितों ने हाइवे जाम के दौरान भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के विरोध में नारे लगाए.

कश्मीरी पंडित सुरक्षा की गारंटी की मांग कर रहे हैं. घाटी में कश्मीरी पंडितों को निशाना बनाए जाने की बढ़ती घटनाओं को लेकर लोग आक्रोशित हैं. गौरतलब है कि बडगाम जिले की एक तहसील में राजस्व अधिकारी के पद पर कार्यरत राहुल भट्ट को आतंकियों ने दफ्तर में घुसकर गोली मार दी थी. राहुल को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उनका निधन हो गया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें