scorecardresearch
 

J-K: कांग्रेस को झटका! गुलाम नबी आजाद के भतीजे मुबशर आजाद BJP में शामिल

गुलाम नबी आजाद के भतीजे ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के करिश्माई नेताओं में से एक गुलाम नबी आजाद के साथ कांग्रेस पार्टी ने जिस तरह से व्यवहार किया, उससे आम जनता की भावनाओं को ठेस पहुंची है.

X
भाजपा में शामिल हुए मुबशर आज़ाद. भाजपा में शामिल हुए मुबशर आज़ाद.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रविंदर रैना ने दिलाई मुबशर आजाद को पार्टी की सदस्यता
  • मुबशर ने कहा- गुलाम नबी आज़ाद के अपमान से बहुत आहत हूं

जम्मू-कश्मीर कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद के भतीजे मुबशर आजाद भाजपा में शामिल हो गए हैं. मुशबर आजाद डोडा के युवा नेता हैं. आज़ाद ने कहा कि वह जम्मू-कश्मीर और केंद्र में वर्तमान कांग्रेस नेतृत्व द्वारा अपने चाचा, पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आज़ाद के अपमान से बहुत आहत हैं.

आजाद ने कहा कि पीएम मोदी ने पूर्व सीएम के प्रयासों को मान्यता दी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के भीतर पूरी तरह से स्वार्थी अंतर्कलह है, मोदी ने आम जनता का विश्वास हासिल किया है और इस प्रकार हम समाज और राष्ट्र के हित में मोदी और भाजपा के साथ खड़े होने का संकल्प लेते हैं.

बता दें कि रविवार को मुशबर जम्मू के त्रिकुटा में भाजपा मुख्यालय पहुंचे और समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए. जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना ने पूर्व विधायक दलीप परिहार और भाजपा एसटी मोर्चा के अध्यक्ष हारून चौधरी के साथ मुबशर आजाद को पार्टी की सदस्यता दिलाई. 

रविंदर रैना ने मुबशर आज़ाद के साथ-साथ पार्टी में अन्य नए लोगों का स्वागत किया और कहा कि कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी जैसी पार्टियों ने सत्ता की विलासिता का आनंद लेने के अलावा कुछ नहीं किया. उन्होंने कहा कि यह केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार थी जिसने यह सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त कदम उठाए कि जम्मू-कश्मीर में बुनियादी स्तर पर लोकतंत्र को मजबूत किया जाए और यहां रहने वाले हर समुदाय को अधिकार दिया जाए.

रविंदर रैना ने कहा कि भाजपा नेतृत्व की नीतियों की सभी सराहना कर रहे हैं और यही कारण है कि सक्रिय सामाजिक और राजनीतिक हस्तियां जनता की सेवा के लिए पार्टी को गले लगाने के लिए आगे आ रही हैं. रैना ने कहा कि मुबशर आजाद के नेतृत्व में ये नए सदस्य न केवल डोडा, किश्तवाड़, रामबन और अन्य क्षेत्रों में पार्टी को मजबूत करेंगे बल्कि जम्मू-कश्मीर के पूरे क्षेत्र के युवाओं को राष्ट्र और समाज के लिए काम करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे. उन्होंने इन युवा और ऊर्जावान चेहरों के साथ पार्टी को मजबूत करने के प्रयासों के लिए दलीप परिहार के साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता सुनील शर्मा और शक्ति परिहार के प्रयासों की सराहना की.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें