scorecardresearch
 

कश्मीरी सरपंच की हत्या पर हर्षवर्धन बोले- ये नफरत पैदा करने की एक साजिश है

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सीमा पार बैठे इनके आकाओं को समझ लेना चाहिए कि कश्मीर में लोकतंत्र को कमजोर करने की उनकी साजिश कभी सफल नहीं होगी.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन

  • सोमावार शाम आतंकियों ने की थी हत्या
  • TRF ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सरपंच अजय पंडिता की हत्या पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने दुख जताया है. उन्होंने कहा कि अजय पंडिता का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. उनकी हत्या, कश्मीर में आम लोगों में डर और विभिन्न वर्गों में नफरत पैदा करने की एक साजिश है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सीमा पार बैठे इनके आकाओं को समझ लेना चाहिए कि कश्मीर में लोकतंत्र को कमजोर करने की उनकी साजिश कभी सफल नहीं होगी.

इससे पहले पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरपंच की हत्या पर अपनी संवेदना जाहिर करते हुए कहा कि अजय पंडिता ने कश्मीर में लोकतांत्रित व्यवस्था बनाए रखने के लिए अपनी जान दे दी. इस दुख की घड़ी में मैं उनके परिवार और दोस्तों के साथ खड़ा हूं. हिंसा की कभी जीत नहीं हो सकती.

J-K: अनंतनाग में आतंकियों ने सरपंच की गोली मारकर की हत्या

बता दें कि जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों ने सोमवार को सरपंच अजय पंडिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी. लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है.

सरपंच अजय पंडिता के घर के पास ही आतंकियों ने उन पर गोली चलाई थी. उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उनकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें