scorecardresearch
 

हरियाणा के नूंह में भिड़े बीजेपी और जेजेपी कार्यकर्ता, की तोड़फोड़

हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियों में जंग शुरू हो गई है. नूंह में भारतीय जनता पार्टी और जननायक जनता पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए हैं. झगड़े में कई लोग घायल हो गए हैं.

X
हरियाणा के नूंह में भिड़े BJP-JJP कार्यकर्ता (फोटो-तनसीम हैदर) हरियाणा के नूंह में भिड़े BJP-JJP कार्यकर्ता (फोटो-तनसीम हैदर)

  • हरियाणा के नूंह में भिड़े BJP-JJP कार्यकर्ता
  • आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियों को पहुंचा नुकसान

हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियों में जंग शुरू हो गई है. नूंह में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए हैं. जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं.

BJP-JJP की झड़प में आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है. वहीं मामले को बढ़ता देख मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है. इस झगड़े में कई लोग घायल भी हो गए हैं.

मेवात के नूंह में बीजेपी और जेजेपी में छोटी बात को लेकर तनाव इतना बढ़ा की दोनों पक्षों की तरफ से खूब लाठी डंडे चले. इसी तनाव के चलते करीब दर्जन भर गाड़ियों के शीशे टूटे और वर्करों को बुरी तरह से पीटा गया. हालांकि सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल को मौके पर तैनात कर दिया गया. फिलहाल स्थिति कंट्रोल में बताई जा रही है.

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि नूंह में नामांकन के दौरान बीजेपी और जेजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद को लेकर झड़प हो गई. मौके पर पहुंचे डीएसपी का कहना है कि दोनों पार्टियों के वर्करों के बीच झगड़ा जरूर हुआ लेकिन फिलहाल स्थिति कंट्रोल में की जा रही है.

तेज बहादुर को कहां से मिला टिकट?

वहीं हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए जननायक जनता पार्टी (JJP) ने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है. पार्टी ने सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के बर्खास्त जवान तेज बहादुर को भी टिकट दिया है. जेजेपी ने तेज बहादुर को करनाल से उम्मीदवार बनाया है.

करनाल विधानसभा सीट पर अब मुकाबला रोचक हो गया है. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी करनाल से चुनावी मैदान में उतरे हैं. वहीं अब लोकसभा चुनाव 2019 में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने में नाकाम रहने वाले तेज बहादुर को करनाल से जेजेपी ने अपना उम्मीदवार बनाया है.

कब है चुनाव?

बता दें कि इस महीने हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे. वहीं 24 अक्टूबर को मतगणना की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें