scorecardresearch
 

जींद में केजरीवाल बोले- जो किसानों के साथ नहीं वो गद्दार, LG की ताकत पर केंद्र को घेरा

केजरीवाल ने आगे कहा, मुझसे नाराज होकर केंद्र सरकार वाले संसद में एक बिल लेकर आये, किसान आंदोलन का समर्थन करने के लिए सजा दे रहे हैं. दिल्ली में चुनी सरकार की बजाय सारी ताकत LG को दे दी.

जींद किसान रैली में केजरीवाल जींद किसान रैली में केजरीवाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जींद किसान महापंचायत में पहुंचे अरविंद केजरीवाल
  • 'भाजपा ने किसानों का साथ देने की सजा दी'
  • 'किसान मुझे छोटा भाई, बेटा मानते हैं'

दिल्ली बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन की गूंज अब हिंदी पट्टी के राज्यों के हर जिले में पहुंचने लगी है. इसलिए राजनेता भी इस मौके पर किसानों के समर्थन में रैलियां कर रहे हैं. इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल हरियाणा के जींद जिले पहुंचे हैं. किसानों के समर्थन में हरियाणा के जींद पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने मंच से कहा, "जो किसान आंदोलन के खिलाफ हैं वो देश के गद्दार हैं और जो किसान आंदोलन के साथ हैं वो देशभक्त हैं".

केजरीवाल ने आगे कहा, ''मुझसे नाराज होकर केंद्र सरकार वाले संसद में एक बिल लेकर आये, किसान आंदोलन का समर्थन करने के लिए सजा दे रहे हैं. दिल्ली में चुनी सरकार की बजाय सारी ताकत LG को दे दी.

बीजेपी के सांसदों ने संसद में कहा कि किसानों का समर्थन करने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सजा दे रहे हैं. बीजेपी वालों को कहना चाहता हूं कि किसान आंदोलन के लिए केजरीवाल की जान भी चली जाए, हम किसी सजा से डरते नहीं हैं.

केजरीवाल ने आगे कहा ,''हर देशभक्त का फर्ज है कि किसान आंदोलन का समर्थन करे, जो किसान आंदोलन के खिलाफ़ हैं वो देश के गद्दार हैं और जो किसान आंदोलन के साथ हैं वो देशभक्त हैं. मैं किसानों के समर्थन में हर कुर्बानी देने को तैयार हूं. किसान मुझे छोटा भाई, बेटा मानते हैं, मुझे केंद्र सरकार की सजा की परवाह नहीं है. जिंदगी का एक ही सपना है कि भारत को जीते जी नंबर 1 देश बनाना है. 5 साल में दिल्ली बदलकर दिखाई है, भगवान से मेरी सेटिंग है, मुझे इस पृथ्वी से तब तक मौत नहीं आएगी, जब तक मैं भारत को दुनिया का नंबर 1 देश न देख लूं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें