scorecardresearch
 

Gujarat News: लिफ्ट में अकेली लड़की देखकर लड़का करने लगा छेड़छाड़, फिर...

सूरत में लिफ्ट में मौजूद युवती से छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस ने वीडियो सामने आने के बाद एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक लड़की भी नाबालिग है और उसकी उम्र महज 13 साल है.

X
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गुजरात में छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार
  • लिफ्ट के अंदर युवती को छेड़ रहा था नाबालिग

गुजरात के सूरत में लिफ्ट में एक लड़की से छेड़खानी का मामला सामने आया है. घटना डिंडोली थाना क्षेत्र की है जहां पवेलियन प्लाजा में लड़की के साथ उस वक्त एक युवक ने छेड़खानी की जब वो लिफ्ट में थी. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है.

यह पूरी वारदात लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की लिफ्ट के अंदर अकेली जाती है जिसके बाद एक दूसरा लड़का भी लिफ्ट में घुसता है.

लिफ्ट के अंदर ही लड़का युवती के साथ शारीरिक छेड़खानी शुरू कर देता है. इस दौरान युवती असहाय अवस्था में खुद को लड़के से बचाने की भी कोशिश करती है लेकिन वह सफल नहीं हो पाती है.

लिफ्ट जैसे ही दूसरी मंजिल पर रूकती है लड़का आसानी से उतर कर कहीं चला जाता है. छेड़खानी की यह पूरी घटना लिफ्ट के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. छेड़खानी का शिकार हुई लड़की ने पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद डिंडोली थाने में शिकायत दर्ज कराई गई.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कर छेड़खानी करने वाले नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. छेड़खानी करने वाला लड़का और छेड़खानी की शिकार हुई लड़की दोनों ही नाबालिग हैं.

बता दें कि सूरत में बाल अपराधियों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. हर तरह के अपराधों में बाल अपराधियों की संलिप्तता सामने आ रही है.  इस मामले में भी आरोपी नाबालिग है और जिस लड़की से उसने छेड़छाड़ की उसकी उम्र भी महज 13 साल है. सूरत में हत्या, लूटपाट, चोरी, हत्या की कोशिश और लड़कियों से छेड़खानी जैसे गंभीर मामलों में भी बाल अपराधी गिरफ्तार किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें