scorecardresearch
 

DJ पर दोस्तों के कंधे पर बैठकर दूल्हा कर रहा था डांस, हार्ट अटैक से हो गई मौत

सूरत में बारात निकलने से कुछ घंटे पहले ही दूल्हे की मौत हो गई. डीजे पर दोस्तों के साथ नाचते-नाचते दूल्हे को अचानक दिल का दौरा पड़ा और उसकी मौत हो गई. इस तरह दोनों परिवारों की खुशियां एकदम से मातम में बदल गई.

X
मितेश भाई चौधरी (फाइल- फोटो) मितेश भाई चौधरी (फाइल- फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बारात निकलने से पहले की रस्में हो चुकी थी पूरी
  • दूल्हे की मौत से शादी की खुशियां मातम में बदली

गुजरात के सूरत से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां बारात निकलने से पहले दोस्तों के साथ डीजे पर डांस करते समय दूल्हे को हार्ट अटैक आ गया. आनन-फानन में घर वाले उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.  

यह मामला सूरत जिले के मांडवी तहसील के अंतर्गत आने वाले अरेठ गांव का है. 33 साल के मितेश भाई चौधरी की बारात बालोड तहसील के धामोंदला गांव जाने वाली थी. बारात जाने से पहले की अधिकांश रस्में पूरी हो चुकी थी. थोड़ी ही देर में बारात निकलने वाली थी. खुशी के मौके पर परिजन और दूल्हे के दोस्त डीजे पर नाच रहे थे. दोस्तों को नाचता देख मितेश भी खुद को रोक नहीं पाया और वह भी डीजे पर पहुंच गया. इस बीच डांस कर रहे मितेश को उसके दोस्तों ने कंधे पर बैठा लिया और नाचने लगे. तभी अचानक मितेश के छाती में दर्द शुरू हुआ.  

नाचते-नाचते दूल्हे की हुई मौत
नाचते-नाचते दूल्हे की हुई मौत

 

परिजन मितेश को तुरंत ही मोटरसाइकिल पर बैठाकर स्थानीय अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज करने से मना कर दिया और बड़े अस्पताल ले जाने की सलाह दी. फिर 108 एंबुलेंस के जरिए उसे बारडोली के सरकारी अस्पताल ले जाया गया. वहां पर मौजूद डॉक्टर ने उसे देखा और मृत घोषित कर दिया. इसकी सूचना के मिलते ही चौधरी परिवार में मातम छा गया. शादी के कुछ घंटे पहले मितेश की मौत ने सब कुछ बदल गया. जहां ढोल नगाड़े बज रहे थे वहां मातम छा गया.   

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें