scorecardresearch
 

दिल्ली: स्कूल के बाहर खेल रहे बच्चों को स्कूली बस ने रौंदा, एक की मौत

यह हादसा शुक्रवार शाम 5 बजे का है, उस वक्त स्कूल की कुछ बसें पहले से पार्किंग में पार्क थीं. यहां 11 साल का राहुल और 10 साल का जगदीश दोनों खेल रहे थे कि तभी बस आई और दोनों बच्चों को कुचल दिया.

हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल है हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल है

देश की राजधानी दिल्ली में स्कूल के बाहर बड़ा हादसा हो गया जिसमें स्कूली बस ने स्कूल के बाहर खेल रहे बच्चों को रौंद दिया. इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई जबकि एक बच्चा घायल है, घायल बच्चे का अस्पताल में इलाज चल रहा है. दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके में एक प्रतिष्ठित स्कूल की बस ने स्कूल के बाहर पार्किंग में दो बच्चों को कुचल दिया, जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त बच्चे स्कूल के बाहर ही पार्किंग में खेल रहे थे. दोनों बच्चे पास की झुग्गी बस्ती के रहने वाले थे.

यह हादसा शुक्रवार शाम 5 बजे का है, उस वक्त स्कूल की कुछ बसें पहले से पार्किंग में पार्क थीं. यहां 11 साल का राहुल और 10 साल का जगदीश दोनों खेल रहे थे कि तभी बस आई और दोनों बच्चों को कुचल दिया. चश्मदीदों के मुताबिक बस की रफ्तार तेज थी, इस वजह से मुड़ने पर बस से ड्राईवर का कंट्रोल हट गया और बस खेल रहे दोनों बच्चों को चपेट में लेती हुई सीधे दीवार से जा भिड़ी. हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई. हादसे में मारे गए 11 साल के बच्चे के परिवार के लोग सदमे में हैं.

हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर मौके से भाग गया. मौके पर मौजूद लोग जख्मी बच्चों को अस्पताल ले गए लेकिन तब तक राहुल की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने बाद में आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया और बस को जब्त कर लिया है. लोगों का कहना है कि हादसे के बाद स्कूल के ना तो किसी गार्ड ने और ना किसी दूसरे ड्राइवर ने बच्चों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की, वहां मौजूद लोगों ने ही बच्चों को अस्पताल पहुंचाया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें