scorecardresearch
 

BJP पार्षदों ने मारपीट कर लोकतंत्र की हत्या की: AAP

दिलीप पांडे ने कहा कि 'आप' लगातार दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के सदन के अंदर और बाहर भारतीय जनता पार्टी के भ्रष्टाचार को उजागर कर रही है.

'आप' की प्रेस कांफ्रेंस 'आप' की प्रेस कांफ्रेंस

आम आदमी पार्टी प्रवक्ता दिलीप पांडेय ने कहा कि हमारे पार्षदों द्वारा बिल्डिंग डिपार्टमेंट के भ्रष्टाचार सवाल पूछा गया था. एक तो इस सवाल का जवाब नहीं दिया, उल्टा मेयर कमलजीत सहरावत ने 'आप' के पार्षदों को 15 दिन के लिए सदन से ही सस्पेंड कर दिया.

दिलीप पांडे ने कहा कि 'आप' लगातार दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के सदन के अंदर और बाहर भारतीय जनता पार्टी के भ्रष्टाचार को उजागर कर रही है. सदन के अंदर बीजेपी से हमारे पार्षद जवाब मांगते हैं, लेकिन जवाब देने के बजाए बीजेपी के पार्षद सदन के अंदर 'आप' के पार्षदों के साथ मारपीट करते हैं.

गजब की बात यह है कि बिल्डिंग डिपार्टमेंट समेत निगम के दूसरे विभागों में किए गए बीजेपी के हज़ारों करोड़ रुपए के घोटाले पर कांग्रेस पूरी तरह से मौन है. दरअसल हक़कीत यह है कि बीजेपी के सारे भ्रष्टाचार में कांग्रेस उनकी बराबर की भागीदार है. निगम के भ्रष्टाचार में कांग्रेस पार्टी भी उसकी लाभार्थी है इसीलिए वो इस पर कोई आवाज़ नहीं उठाते हैं. बीजेपी के हर काम को कांग्रेस की मौन स्वीकृति मिलती है.

बता दें, बुधवार को दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की बैठक में BJP और 'आप' पार्षदों के बीच धक्का मुक्की हुई थी. इसके बाद आम आदमी पार्टी के 12 पार्षदों को 15 दिन के लिए सस्पेंड कर दिया गया था. ऐसे में 'आप' पार्षदों ने BJP पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया है. साथ ही BJP पार्षदों के खिलाफ पुलिस शिकायत और महिला आयोग में शिकायत की बात भी कही है.

प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद पीड़ित 'आप' महिला पार्षद कृष्णावति ने कहा कि हम निगम में बीजेपी के नेताओं का भ्रष्टाचार उजागर करते हैं तो बीजेपी के नेता हमें धमकी देते हैं. हमने सदन में जब बीजेपी के भ्रष्टाचार के खि‍लाफ आवाज उठाई तो बीजेपी के पार्षदों ने अपनी महिला पार्षदों को इशारा किया, जिसके बाद बीजेपी की महिला पार्षदों ने मुझे घेर लिया और मेरे साथ मारपीट की. उसी मारपीट में मेरा हाथ भी तोड़ दिया गया. हमने इसकी शिकायत पुलिस से की है, लेकिन पुलिस न तो मुकदमा दर्ज़ कर रही है और न ही इस मामले को गंभीरता से ले रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें