scorecardresearch
 

महिला कार्यकर्ता के खुदकुशी मामले में घिरी AAP, केजरीवाल के सामने हाजिर हुए नरेला विधायक

महिला कार्यकर्ता के खुदकुशी मामले में आम आदमी पार्टी पूरी तरह से घिरती नजर आ रही है. इस मामले में नरेला विधायक शरद चौहान ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की.

X
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल

अक्सर विवादों से घिरे रहने वाली आम आदमी पार्टी की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं. दरअसल दिल्ली के नरेला इलाके में पार्टी की महिला कार्यकर्ता ने आरोप लगाया था कि एक शख्स ने 'AAP' विधायक शरद चौहान के कार्यक्रम में उसके साथ छेड़छाड़ की. महिला की खुदकुशी के बाद मामला गर्मा गया और इसे लेकर जमकर राजनीति शुरू हो गई.

केजरीवाल से मिले MLA शरद चौहान
जब ये आरोप लगा कि महिला कार्यकर्ता की खुदकुशी के मामले में आरोपी का कनेक्शन नरेला विधानसभा से विधायक शरद चौहान से है, तो विवाद बढ़ गया. इसके बाद बुधवार की सुबह विधायक शरद चौहान और नेता दिलीप पांडेय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने पहुंचे. मुख्यमंत्री के सामने पेश होने के बाद AAP विधायक शरद चौहान मीडिया के सवालों से बचते नजर आए और गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए.

AAP ने की थी पीड़िता की मदद
हालांकि आम आदमी पार्टी ने मामले पर उठ रहे तमाम सवालों पर जवाब दिया है. पार्टी का कहना है कि जब वो महिला कार्यकर्ता इस रमेश भरद्वाज नाम के शख्स से परेशान थी, तो वो पार्टी के पास आई थीं और आम आदमी पार्टी ने ही उनकी मदद करते हुए उन्हें दिल्ली महिला आयोग के पास भेजा था. जब पुलिस इस मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं कर रही थी, तो सीएम कार्यालय से डीसीपी कार्यालय को फोन कर एफआईआर दर्ज कराने का दबाव बनाया गया था.

कथित आरोपी का पार्टी से कोई संबंध नहीं
आम आदमी पार्टी ने सफाई देते हुए स्पष्ट किया कि रमेश भारद्वाज नामक जिस व्यक्ति पर इस मामले में आरोप लगा है, उसका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है. फिलहाल दिल्ली सरकार की तरफ से इस मामले में न्यायिक जांच के आदेश दे दिए गए हैं, जिस पर डीएम एक रिपोर्ट भी तैयार करेंगे. दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी ने अपनी महिला कार्यकर्ता की खुदकुशी के मामले में बीजेपी पर दखल देने और राजनीति करने का आरोप लगाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें