scorecardresearch
 

'BJP करेगी झगड़ा, AAP करेगी काम...' दिल्ली उपचुनाव में अनोखे अंदाज में वोट मांग रहे केजरीवाल

भाजपा पर निशाना साधते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा को वोट देने से कोई फायदा नहीं है. भाजपा वाले कोई काम नहीं करवाएंगे. सरकार हमारी है, तो काम भी हम ही करवाएंगे.

X
राजेंद्र नगर में केजरीवाल का रोडशो राजेंद्र नगर में केजरीवाल का रोडशो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजेंद्रनगर सीट पर होना है उपचुनाव
  • CM केजरीवाल कर रहे हैं रोडशो

दिल्ली उपचुनाव में प्रचार की लड़ाई अब ज़ोर पकड़ रही है. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर लगातार दूसरे दिन आज नारायणा गांव में अपने प्रत्याशी दुर्गेश पाठक के समर्थन में रोड शो किया. इस दौरान केजरीवाल भाजपा पर अनोखे अंदाज़ में निशाना साधते आए. 

नारायणा गांव की तंग गलियों से गुजरते हुए रोड शो में अरविंद केजरीवाल ने लोगों से बातचीत भी की. इस दौरान मुख्यमंत्री AAP सरकार कर कामकाज गिनाने के अलावा, पानी की समस्या पर भी लोगों को भरोसा जताते नज़र आए. भाजपा पर निशाना साधते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा को वोट देने से कोई फायदा नहीं है. भाजपा वाले कोई काम नहीं करवाएंगे. सरकार हमारी है, तो काम भी हम ही करवाएंगे. अगर आप लोगों ने भाजपा को वोट दे दिया, तो वे लोग लड़ाई करने के सिवाय कुछ भी नहीं करेंगे. 

राजेंद्र नगर में नहीं रुकेगा कोई काम

आगे अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राजेंद्र नगर इलाके में अभी भी बहुत से काम लंबित हैं. मैं आपके सारे काम कराने की गारंटी देता हूं. पिछले सात साल में हमने दिल्ली में खूब काम किए. हमने स्कूल-अस्पताल ठीक किए और मोहल्ला क्लिनिक बनवाए. लोगों की बिजली मुफ्त कर दी और महिलाओं के लिए बसों में किराया मुक्त कर दिया. पिछले 75 सालों में इन्होंने जो गंध मचाई थी, हम उसको धीरे-धीरे ठीक कर रहे हैं. काफी चीजें ठीक हो गई हैं, अभी कई चीजें ठीक करनी बाकी हैं. 

फाइल फोटो

26 जून को आएंगे नतीजे

साल 2020 के आंकड़ों पर नज़र डालें तो इस सीट पर AAP और BJP में लड़ाई देखने मिल सकती है. आपको बता दें कि दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा में उपचुनाव के लिए 23 जून को वोटिंग होगी जबकि  26 जून को रिजल्ट घोषित किए जाएंगे. आम आदमी पार्टी ने दुर्गेश पाठक तो भाजपा ने राजेश भाटिया और कांग्रेस ने प्रेम लता को उम्मीदवार बनाया है.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें