scorecardresearch
 

दिल्ली के नरेला में शार्ट सर्किट के कारण लगी आग, बुरी तरह झुलसे 7 लोग

दिल्ली के नरेला में बुधवार तड़के आग लग गई. शार्ट सर्किट की वजह से लगी इस आग पर कई घंटों की मशक्कत पर काबू पाया सका. इस आग की चपेट में सात लोग आ गए और बुरी तरह झुलस गए हैं.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

दिल्ली के नरेला में बुधवार तड़के आग लग गई. शार्ट सर्किट की वजह से लगी इस आग पर कई घंटों की मशक्कत पर काबू पाया जा सका. इस आग की चपेट में सात लोग आ गए और बुरी तरह झुलस गए हैं. सभी घायलों को राजा हरिश चंद्र हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

23 साल का एक व्यक्ति 80 फीसदी जल गया है. घायलों में चार नाबालिग हैं.दमकल विभाग के अधिकारियों ने कहा कि उन्हें आग लगने की सूचना सुबह 4.39 मिली. सूचना मिलते ही दमकल की 2 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. आग पर 6.45 बजे काबू पाया गया.

बीते कुछ दिनों में दिल्ली में आग लगने की ये दूसरी बड़ी घटना है. हाल ही में यहां के पीतमपुरा इलाके स्थित टावर हाइट अपार्टमेंट्स में भीषण आग लग गई. आग इमारत के फ्लैट नंबर 502 में लगी. आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की 13 गाड़ियां पहुंचीं. इसमें 100 से अधिक लोगों को बचाया गया.

इस दुर्घटना में हालांकि कोई घायल नहीं हुआ.आग जिस अपार्टमेंट में लगी वो टावर हाइट अपार्टमेंट्स के क्यूडी ब्लॉक में स्थित है. इस इमारत में 40 फ्लैट हैं. दस मंजिला इस इमारत के फ्लैट नंबर 502 में आग लगी. जिसकी वजह से पूरी बिल्डिंग में चारों ओर धुंआ फैल गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें