scorecardresearch
 

केजरीवाल ने सीलिंग मसले को लेकर उप-राज्यपाल से मुलाकात की

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सीलिंग को लेकर जारी सियासी घमासान के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उप-राज्यपाल से मुलाकात की. इस दौरान दोनों के बीच सीलिंग को लेकर चर्चा हुई. केजरीवाल के बताया कि उनसे उप-राज्यपाल (LG) ने कहा कि उनकी केंद्र सरकार से सीलिंग के मसले पर बात हुई है. एलजी ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही इसका समाधान निकाला जाएगा.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सीलिंग को लेकर जारी सियासी घमासान के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उप-राज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात की. इस दौरान दोनों के बीच सीलिंग को लेकर चर्चा हुई. केजरीवाल के बताया कि उनसे उप-राज्यपाल (LG) ने कहा कि उनकी केंद्र सरकार से सीलिंग के मसले पर बात हुई है. एलजी ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही इसका समाधान निकाला जाएगा. सुप्रीम कोर्ट में दाखिल करने के लिए शुक्रवार तक याचिका तैयार हो जाएगी.

केजरीवाल ने कहा कि वह व्यापारियों से मिलने अलग-अलग जगह गए थे. उनको व्यापारियों ने बताया कि बिना कागज या नोटिस दिखाए अधिकारी सीलिंग करके चले जाते हैं. सीएम केजरीवाल ने कहा कि इस तरह की मनमानी ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि इस मसले पर मिलकर काम करने से ही समाधान निकलेगा. हम सभी को मिलकर काम करने की जरूरत है, ताकि दिल्ली के लोगों को परेशानी से बचाया जा सके. अगर समाधान नहीं निकलता है, तो आम आदमी पार्टी बंद का समर्थन करेगी.

इसके अलावा दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैजल ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री केजरीवाल के साथ मुलाकात की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुझसे मुलाकात की और दुकानों व कॉमर्सियल प्रोपर्टी की सीलिंग के मसले पर चर्चा की. आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुझसे मुलाकात की और दुकानों व कॉमर्सियल प्रोपर्टी की सीलिंग के मसले पर चर्चा की.

उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल को सूचित कर दिया गया है कि न्यायालय के निर्देश और कानून को ध्यान में रखकर इस समस्या का समाधान निकलाने की कोशिश पहले से ही की जा रही है. जल्द ही कुछ समाधान निकलेगा. वहीं, दूसरी ओर बीजेपी शासित MCD द्वारा लागू की गई सीलिंग के विरोध में आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता दिलीप पांडेय के नेतृत्व में पार्षद दो दिनों से सिविक सेंटर के बाहर क्रमिक अनशन कर रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें