scorecardresearch
 

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता बोले- पीएम मोदी इंसान के रूप में भगवान हैं

दिल्ली प्रदेश बीजेपी के नए अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान करार दिया है. उन्होंने एक कार्यक्रम में राम मंदिर की चर्चा करते हुए कहा कि वे हैं तो इंसान लेकिन इंसान के रूप में भगवान हैं क्योंकि जो 500 साल में नहीं हुआ वो उन्होंने कर दिखाया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो-PTI) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो-PTI)

  • पीएम मोदी इंसान के रूप में भगवान हैं-आदेश गुप्ता
  • राम मंदिर निर्माण के लिए पीएम मोदी की तारीफ की

दिल्ली प्रदेश बीजेपी के नए अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान करार दिया है. उन्होंने इंद्रपुरी में आयोजित एक कार्यक्रम में राम मंदिर की चर्चा करते हुए कहा कि वे (पीएम मोदी) हैं तो इंसान लेकिन इंसान के रूप में भगवान हैं क्योंकि जो 500 साल में नहीं हुआ वो उन्होंने कर दिखाया. आदेश गुप्ता बहनों द्वारा तिरंगे को राखी बांधने के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे.

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने यह बात ऐसे समय कही है जब राम मंदिर निर्माण के लिए 5 अगस्त को अयोध्या में भूमि पूजन होने वाला है. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे. भूमि पूजन कार्यक्रम में प्रधानमंत्री सहित विशेष रूप से 200 लोग शामिल होने वाले हैं.

अयोध्याः धार्मिक, संस्कृति और पर्यटन नगरी बनाने को लेकर केंद्र बना रहा खास प्लान

अयोध्या में भूमि पूजन कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. पीएम मोदी के दौरे को देखते हुए अयोध्या की एक तरह से किलेबंदी कर दी गई है.अयोध्या में सुरक्षा बंदोबस्त कड़े कर दिए गए हैं.

PM मोदी के दौरे को लेकर अयोध्या किले में तब्दील, पांच लोगों के जुटने पर रोक

बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी पीएम मोदी की तारीफ की थी. मुख्यमंत्री योगी ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्‍वयं भूमि पूजन करेंगे. यह प्रत्‍येक भारतीय के लिए गौरव का क्षण होगा. प्रधानमंत्री के कारण ही देश और दुनिया लगभग पांच शताब्‍दी बाद इस शुभ मुहूर्त का अहसास कर पा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें