scorecardresearch
 

दिल्ली में बीजेपी का 'विक्ट्री मार्च’, अब MCD चुनाव पर नजर

बीजेपी को यूपी और उत्तराखंड में शानदार जीत मिली है. यूपी में पार्टी को 325 और उत्तराखंड में 57 सीटों पर कामयाबी मिली है. इनदोनों राज्यों में बीजेपी अपने दम पर अगली सरकार बनाने जा रही है. पार्टी में फिलहाल जश्न का माहौल है.

PM मोदी का मास्क पहने एक पार्टी कार्यकर्ता PM मोदी का मास्क पहने एक पार्टी कार्यकर्ता

बीजेपी को यूपी और उत्तराखंड में शानदार जीत मिली है. यूपी में पार्टी को 325 और उत्तराखंड में 57 सीटों पर कामयाबी मिली है. इनदोनों राज्यों में बीजेपी अपने दम पर अगली सरकार बनाने जा रही है. पार्टी में फिलहाल जश्न का माहौल है. होली के दो दिन पहले मिली इस जीत ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को रंग-अबीर खेलने का मौका दे दिया है.

लखनऊ और दिल्ली के अशोका रोड पर स्थित पार्टी कार्यालयों में कल दोपहर बाद से ही होली मनाई जा रही है.

जीत से उत्साहित बीजेपी खेमे से एक अहम खबर आई है. खबर है कि आज पार्टी दिल्ली में स्थित ले मरेडियन होटल से 11 अशोका रोड स्थित पार्टी कार्यालय तक एक रोड शो करेगी. खबर यह भी है कि लगभग 400 मीटर लंबे इस रोड शो में पीएम मोदी भी शिरकत करेंगे.

कहा जा रहा है कि यूपी में मिली महाजीत से उत्साहित बीजेपी अगले महीनें दिल्ली में होने वाले निकाय चुनावों में अपना पूरा दम लगा देना चाहती है.

आज दिल्ली में आयोजित होने वाले रोड शो को पार्टी के इसी रणनीति का एक हिस्सा माना जा रहा है.

पार्टी इस रोड शो के जरिए दिल्ली की जनता को अपनी ताकत का अंदाजा करवाना चाहती है. वहीं विधानसभा चुनावों में करारी हार का सामना करने वाले आरविंद केरीवाल को एक धक्का और देना चाहती है.

यह तो अगले महीनें ही साफ हो पाएगा कि यूपी में जीत दर्ज करने वाली पार्टी दिल्ली के निकाय चुनावों में कितना सफल होती है. लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि अमित शाह एंड टीम रोड शो के जरिए दिल्ली को साधने की कोशिश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें