scorecardresearch
 

केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन पर BJP की चुटकी, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

जिस तरह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल राजघाट पर महात्मा गांधी के समाधि के सामने बैठकर प्रार्थना करते हैं और भ्रष्टाचार पर चुप रहते हैं, दिल्ली बीजेपी ने केजरीवाल से पुछा है कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'.

भाजपा का प्रदर्शन भाजपा का प्रदर्शन

सत्येंद्र जैन के इस्तीफे की मांग को लेकर बीजेपी लगातार केजरीवाल सरकार पर दबाव बना रही है. इसके तहत हर रोज बीजेपी केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. दिल्ली बीजेपी के महासचिव राजेश भाटिया के नेतृत्व में दिल्ली बीजेपी पूर्वांचल मोर्चा ने राजघाट पर धरना प्रदर्शन किया.

जिस तरह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल राजघाट पर महात्मा गांधी के समाधि के सामने बैठकर प्रार्थना करते हैं और भ्रष्टाचार पर चुप रहते हैं, दिल्ली बीजेपी ने केजरीवाल से पुछा है कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'. क्योंकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मंत्री पर लगातार आरोपों के बावजूद आखिरकार केजरीवाल सत्येंद्र जैन को बचाने की कोशिश क्यों कर रहे हैं.

दिल्ली बीजेपी के नेताओं ने धरना प्रदर्शन के बाद बापू के समाधी पर प्रार्थना की. दरअसल, सीबीआई की छापेमारी के दौरान दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन से जुड़े संपत्ति के कागजात मिलने के बाद अब बीजेपी ने सत्येंद्र जैन और सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है.

दिल्ली बीजेपी इस मामले में सत्येंद्र जैन के अलावा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से भी इस्तीफा मांगा है. बीजेपी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार लगातार राजनीतिक मर्यादाओं को क्षीण कर रही है.

इससे पहले भी हवाला मामले भी सीबीआई सतेन्द्र जैन से पूछताछ कर रही है लेकिन आरोपों के बावजूद भी केजरीवाल सरकार में सत्येंद्र जैन भरोसेमंद मंत्री हैं. वहीं, आम आदमी पार्टी सत्येंद्र जैन का बचाव करते हुए बीजेपी पर ही आरोप लगा रही है कि केन्द्र सरकार जानबुझकर केजरीवाल सरकार को निशाने पर ले रही है. साथ ही वो सीबीआई का भी दूरूपयोग कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें