scorecardresearch
 

बदल गया केजरीवाल का लुक, विदेश में इस नए अंदाज में आए नजर

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों नए लुक में नजर आए हैं. उनका यह लुक दक्षिण कोरिया के सियोल शहर में देखने को मिला.

नए लुक में नजर आए CM अरविंद केजरीवाल नए लुक में नजर आए CM अरविंद केजरीवाल

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल अकसर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहते हैं. केजरीवाल की सियासी सफर के शुरुआती दिनों में उनका मफलर और चप्‍पल वाला लुक काफी वायरल हुआ.केजरीवाल के इस लुक को कई लोगों ने सादगी का नाम दिया तो कइयों ने आलोचना की.

इन दिनों दिल्‍ली के सीएम का एक और लुक वायरल हो रहा है. केजरीवाल का यह नया लुक दक्षिण कोरिया के सियोल शहर में देखने को मिला है. दरअसल, केजरीवाल अपने मंत्रियों और अधिकारियों के साथ सियोल के दौरे पर हैं. यहां की एक तस्वीर केजरीवाल के सलाहकार ने सोशल मीडिया पर साझा की है.

तस्वीर में दिल्ली के मुख्यमंत्री पैंट और गुलाबी शर्ट में नजर आ रहे हैं. वहीं पैरों में चमकते जूते पहने दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि इस दौरे पर दिल्ली के शहरी विकास मंत्री सत्येंद्र जैन और उनके कई अधिकारी भी शामिल हैं. केजरीवाल की यह तस्वीर इसलिए भी खास है क्योंकि इनकम टैक्स विभाग में बतौर अधिकारी नौकरी छोड़ने के बाद पहली बार वह इस तरह की वेशभूषा में नजर आए हैं. दिलचस्प यह भी है कि केजरीवाल इन तस्वीरों में जूते पहने दिखाई पड़ रहे हैं. जबकि दिल्ली में कई बार दूसरे कार्यक्रमों में जूते न पहनने की वजह से सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना हो चुकी है.

बता दें कि सोमवार को ही दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने बेहद महत्वाकांक्षी योजना डोर स्टेप डिलीवरी को लॉन्च किया था. इस योजना को पहले दिन काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला. यहां तक कि फोन कॉल्स की बाढ़ सी आई गई. जिसे देखते हुए सरकार ने टेलीफोन लाइंस बढ़ाने का भी फैसला किया. वहीं, सरकार के मुताबिक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद योजना की निगरानी कर रहे हैं और हर घंटे आंकड़ों पर नजर बनाए हुए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें