scorecardresearch
 

अरविंद केजरीवाल करेंगे अयोध्या में रामलला के दर्शन, संजय सिंह ने BJP पर लगाए ये आरोप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के अयोध्या दौरे से पहले आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने बीजेपी पर सनसनीखेज आरोप लगाया है.

संजय सिंह संजय सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रामलला के दर्शन करेंगे सीएम केजरीवाल
  • केजरीवाल पर हमले की तैयारी में बीजेपी: संजय सिंह

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के अयोध्या दौरे से पहले आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने बीजेपी पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. सिंह ने दावा किया कि बीजेपी केजरीवाल के अयोध्या दौरे के दौरान उन पर हमले की तैयारी कर रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी और उसके नेताओं को दर्शन में बाधा नहीं डालनी चाहिए. 

आप सांसद संजय सिंह ने वीडियो जारी करते हुए कहा, ''दिवाली से महापर्व से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रामलला का दर्शन करने आयोध्या आ रहे हैं. इस बात की जानकारी मिली है कि इस यात्रा में विघ्न डालने के लिए बीजेपी साजिशें, कोशिशें करने लगी है. आपने देखा होगा कि भड़काने वाले बयान आ रहे हैं. मैं यूपी सरकार से और मुख्यमंत्री से कहना चाहता हूं कि इस तरह की हरकतों से बाज आइए. दर्शन में विघ्न डालने की प्रवृत्ति से बाज आइए. हमेशा अरविंद केजरीवाल को टारगेट करने रोक लगाया जाए. दिल्ली के मुख्यमंत्री रामलला के दर्शन लेना चाहते हैं तो उसमें किस बात का डर बीजेपी को है.''

रामलला के दर्शन करेंगे सीएम केजरीवाल

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 26 अक्टूबर को अयोध्या में राम लला की पूजा करेंगे. केजरीवाल तीर्थ शहर में ऐतिहासिक हनुमान गढ़ी मंदिर भी जाएंगे. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर होंगे. यह अरविंद केजरीवाल की पहली अयोध्या यात्रा होगी.

सिसोदिया और संजय सिंह भी कर चुके हैं रामलला के दर्शन

बता दें कि यूपी में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इस चुनाव में आम आदमी पार्टी भी हिस्सा लेने जा रही है. संजय सिंह प्रदेश में लंबे समय से सक्रिय हैं और बीजेपी सरकार पर हमला बोलते रहे हैं. पिछले महीने संजय सिंह और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी अयोध्या का दौरा किया था. इस दौरान दोनों ने रामलला और हनुमानगढ़ी में दर्शन-पूजन किया था. हनुमान जी के दर्शन के साथ ही सिसोदिया ने हनुमान चालीसा का भी पाठ किया था. बाद में कहा था कि हनुमान जी के चरणों में यूपी में 'आप' सरकार बनने की अर्जी लगाई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें