scorecardresearch
 

यूपी: संजय सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, जलशक्ति मंत्री ने मानहानि का दावा किया दाखिल

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इस चुनाव में आम आदमी पार्टी भी मैदान में उतर रही है. हालांकि, इससे पहले ही पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

AAP नेता संजय सिंह AAP नेता संजय सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यूपी में चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी
  • आप नेता संजय सिंह के खिलाफ मानहानि का दावा

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इस चुनाव में आम आदमी पार्टी भी मैदान में उतर रही है. हालांकि, इससे पहले ही पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की मुश्किलें बढ़ गई हैं. दरअसल, संजय सिंह के खिलाफ मानहानि का दावा दाखिल किया गया है. सिविल कोर्ट ने आप सांसद को नोटिस भी जारी किया है.

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह के खिलाफ प्रदेश के जलशक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह ने मानहानि का दावा दाखिल किया है. यह दावा राजधानी लखनऊ में दायर किया गया है. 

बता दें कि संजय सिंह द्वारा कई आरोप लगाए जाने के बाद यूपी के जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ने अगस्त महीने में मानहानि का नोटिस भेजा था. सीनियर सेंट्रल गवर्नमेंट काउंसल एडवोकेट प्रशांत सिंह अटल ने बताया था कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान संजय सिंह ने उनके मुवक्किल,और जल शक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह पर झूठे आरोप लगाते हुए उन्हें जनता की नजरों में बदनाम करने की कोशिश की है, इसलिए आप नेता संजय को मानहानि का नोटिस भेजा जा रहा.

मानहानि के नोटिस में संजय सिंह के शब्दों को कोट करते हुए लिखा गया कि प्रेस वार्ता के दौरान संजय सिंह ने बयान दिया कि योगी बाबा और 40 चोर की सरकार चल रही है. भ्रष्टाचार का खेल देखकर नटवरलाल भी शर्मा जाए. यह घोटाले आदित्यनाथ सरकार के सबसे करीबी मंत्री की देखरेख एवं निगरानी में हो रहे हैं.जल जीवन मिशन में 30 हजार करोड़ का घोटाला हुआ है. थर्ड पार्टी इंस्पेक्शन में हुआ करोड़ों का खेल, हजारों करोड़ की पाइप सप्लाई का ठेका ब्लैक लिस्टेड कंपनी को दिया गया. संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए घोटाले का आरोप लगाया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×