scorecardresearch
 

मिश्रा की बगावत पर रविवार को AAP की बैठक, कुमार विश्वास भी होंगे शरीक

समझा जा रहा है कि बैठक के दौरान दिल्ली में पार्टी को मजबूत बनाने के तरीकों पर चर्चा होगी. मीटिंग को खुद सीएम केजरीवाल संबोधित करेंगे. पार्टी से नाराज चल रहे कुमार विश्वास भी बैठक में शामिल होने जा रहे हैं.

फाइल फोटो फाइल फोटो

कपिल मिश्रा के आरोपों से उठे सियासी तूफान के बीच रविवार को आम आदमी पार्टी की राज्य स्तरीय बैठक होने जा रही है. दिल्ली के पंजाबी बाग में जारी ये बैठक शाम 8 बजे तक चलेगी. मीटिंग में पार्टी के नवनिर्वाचित मंडल अध्यक्षों के अलावा पार्टी के आला नेता शरीक होंगे. इन नेताओं में अरविंद केजरीवाल और कुमार विश्वास शामिल हैं.

क्या है मीटिंग का एजेंडा?
समझा जा रहा है कि बैठक के दौरान दिल्ली में पार्टी को मजबूत बनाने के तरीकों पर चर्चा होगी. मीटिंग को खुद सीएम केजरीवाल संबोधित करेंगे. पार्टी से नाराज चल रहे कुमार विश्वास भी बैठक में शामिल होंगे. कपिल मिश्रा के आरोपों के अलावा बैठक में इन मुद्दों पर भी चर्चा की उम्मीद है:

-ईवीएम में गड़बड़ी

-दिल्ली सरकार के कामकाज को जनता तक पहुंचाना

-'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' मुहिम पर चर्चा

पार्टी के सामने चुनौतियां
हाल ही में खत्म हुए विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. इसके बाद एमसीडी चुनाव में भी पार्टी को झटका लगा है. इसके बाद पार्टी संभल भी नहीं पाई थी कि कपिल मिश्रा की बगावत ने पार्टी के भीतर तूफान खड़ा कर दिया. इस सबके बीच पार्टी कार्यकर्ताओं के गिरते मनोबल को उठाना आम आदमी पार्टी नेताओं के सामने सबसे बड़ी चुनौती है.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें