scorecardresearch
 

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पांच लोग गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना टिकरापारा थाना क्षेत्र के मठपुरैना स्थित चौरसिया कॉलोनी की है.

symbolic image symbolic image

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना टिकरापारा थाना क्षेत्र के मठपुरैना स्थित चौरसिया कॉलोनी की है. यहां से तीन युवतियों को नर्क से इस दलदल से पुलिस ने मुक्त कराया है. सभी आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस अधीक्षक बद्रीनारायण मीणा ने बताया कि देह व्यापार में लिप्त पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इसमें तेलीबांधा निवासी आशीष सचदेव, गुलशन वाधवानी और चौरसिया कॉलोनी निवासी रहीम रजा, रवींद्र विश्वास और साहना बेगम शामिल हैं. इन आरोपियों में रहीम रजा और साहना बेगम को सरगना का मुखिया बताया गया है.

एसपी ने बताया कि सहाना बेगम देह व्यापार चलती थी. साहना बेगम किशोरियों को देह व्यापार के बदले चार से पांच हजार रुपये दिया करती थी. इसके साथ ही उनके रहने और आने-जाने के लिए गाड़ी भी मुहैया कराती थी. दबिश देकर अन्य तीन युवतियों को भी रिहा कराया है. एक मोटरसाइकिल और सात मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें