scorecardresearch
 

सुशील मोदी बोले- जल्द जाएगा जेल लालू परिवार, तेजस्वी ने पूछा- आप जज हैं क्या?

तेजस्वी ने सुशील मोदी से सवाल पूछा कि अगर वह इतने ही ज्ञानवान हैं तो उन्हें बताना चाहिए कि मोदी के भाई और उनके काले धंधे करने वाले गिरोह को सजा कब मिलेगी?

सुशील मोदी (फाइल) सुशील मोदी (फाइल)

रेलवे टेंडर घोटाले में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पटना में स्थित 3 एकड़ की बेनामी जमीन को प्रवर्तन निदेशालय ने जब्त किया तो उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भविष्यवाणी कर दी कि इस मामले में जल्द चार्जशीट दाखिल होगा और पूरा लालू परिवार जेल जाएगा.

मोदी के इसी भविष्यवाणी पर लालू के छोटे बेटे और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है और सुशील मोदी से सवाल पूछा है कि क्या सुशील मोदी जज हैं जो लालू परिवार के जेल जाने की बात बात रहे हैं? तेजस्वी ने सुशील मोदी से सवाल पूछा कि अगर वह इतने ही ज्ञानवान हैं तो उन्हें बताना चाहिए कि मोदी के भाई और उनके काले धंधे करने वाले गिरोह को सजा कब मिलेगी?

तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी और जांच एजेंसियों को चुनौती देते हुए कहा, 'अगर उनके पास पर्याप्त सबूत हैं तो फिर जांच एजेंसी उनके खिलाफ बेनामी संपत्ति अर्जित करने के मामले में चार्जशीट क्यों नहीं दायर करती? तेजस्वी ने मोदी से कहा कि उनके पास जो भी कागजी सबूत हैं वह क्यों नहीं सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय को देते हैं. ताकि केंद्र सरकार की यह तोता एजेंसी मुझ गुनहगार पर 5 महीने बाद भी चार्जशीट दाखिल कर सके!'

मोदी पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि सुशील मोदी पूर्वी भारत के झूठ के सबसे बड़े ठेकेदार हैं. तेजस्वी ने कहा कि सुशील मोदी लालू परिवार के पटना स्थित जिस निर्माणाधीन मॉल की कीमत 750 करोड़ बताया करते थे उसकी कीमत केंद्र सरकार ने केवल 45 करोड़ आंकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें