scorecardresearch
 

रूपेश हत्याकांड: नीतीश कुमार ने DGP से ली स्टेटस रिपोर्ट, अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश

नीतीश कुमार ने डीजीपी सिंघल को यह भी निर्देश दिया कि बिहार के अन्य जिलों में भी इस तरह के लंबित मामलों में तुरंत कार्रवाई करके दोषियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए. रूपेश हत्याकांड को लेकर नीतीश कुमार ने कहा कि ऐसे मामलों में पुलिस अपराधियों के खिलाफ पूरी सख्ती से पेश आएं.

रूपेश हत्याकांड के मामले में पुलिस ने सीएम को स्टेटस रिपोर्ट सौंप दी है. (फाइल फोटो) रूपेश हत्याकांड के मामले में पुलिस ने सीएम को स्टेटस रिपोर्ट सौंप दी है. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश
  • 'अन्य मामलों में भी आपराधियों की हो गिरफ्तारी'
  • रूपेश हत्याकांड में पुलिस जल्द करेगी खुलासा

इंडिगो स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार हत्याकांड में 8 दिन बीत जाने के बाद भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार इस हत्याकांड की जांच की मॉनिटरिंग कर रहे हैं और इसी क्रम में मंगलवार को उन्होंने डीजीपी एसके सिंघल से अब तक हुई जांच की स्टेटस रिपोर्ट ली.

डीजीपी सिंघल ने इस दौरान रूपेश हत्याकांड में अब तक हुई जांच के संबंध में विभिन्न तथ्यों से मुख्यमंत्री को अवगत कराया. नीतीश कुमार ने डीजीपी को सख्त निर्देश दिए कि पुलिस जल्द से जल्द इस पूरे मामले का खुलासा करे और दोषियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाए.

नीतीश कुमार ने डीजीपी सिंघल को यह भी निर्देश दिया कि बिहार के अन्य जिलों में भी इस तरह के लंबित मामलों में तुरंत कार्रवाई करके दोषियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए. रूपेश हत्याकांड को लेकर नीतीश कुमार ने कहा कि ऐसे मामलों में पुलिस अपराधियों के खिलाफ पूरी सख्ती से पेश आए. नीतीश ने यह भी कहा कि बिहार सरकार रूपेश हत्याकांड में अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पूरी तरीके से संवेदनशील और गंभीर है. नीतीश ने डीजीपी को यह भी हिदायत दी कि इस तरीके के मामलों में किसी भी तरीके की शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

देखें- आजतक LIVE TV

रूपेश हत्याकांड को लेकर डीजीपी सिंघल ने मंगलवार (19 जनवरी, 2021) को बताया कि इस पूरे मामले का जल्द ही खुलासा किया जाएगा. सिंघल ने यह भी आशंका जताई कि रूपेश की हत्या के पीछे पटना एयरपोर्ट पर पार्किंग ठेका विवाद हो सकता है. गौरतलब है कि 12 जनवरी को पटना में रूपेश सिंह की हत्या कर दी गई थी. वह एयरपोर्ट से घर लौट रहे थे इस दौरान हमलावरों ने उनपर कई राउंड गोलियां दागी थीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें