scorecardresearch
 

रूपेश हत्याकांड: बिहार DGP बोले- एयरपोर्ट पार्किंग को लेकर चल रहा था विवाद, जल्द होगा खुलासा

डीजीपी ने कहा कि रूपेश हत्याकांड के मामले में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. इस मामले में जल्द खुलासा किया जाएगा. उन्होंने यह भी बताया कि रूपेश सिंह की हत्या के लिए बाहर से सुपारी किलर बुलाए गए थे.

रूपेश हत्याकांड में पुलिस जल्द बड़ा खुलासा कर सकती है.(फाइल फोटो) रूपेश हत्याकांड में पुलिस जल्द बड़ा खुलासा कर सकती है.(फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस जल्द कर सकती है बड़ा खुलासा
  • सीएम नीतीश कुमार को भी दी गई जानकारी
  • जांच अंतिम दौर में है : DGP

बिहार के पटना में एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या के मामले में राज्य के डीजीपी ने बड़ा बयान दिया है. डीजीपी ने कहा कि एयरपोर्ट पार्किंग के ठेके को लेकर रुपेश का कुछ लोगों संग विवाद चल रहा था. रूपेश के परिवार के कई लोग ठेके में शामिल थे. पुलिस जांच के अंतिम दौर में पहुंच गई है.

डीजीपी ने कहा कि रूपेश हत्याकांड के मामले में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. इस मामले में जल्द खुलासा किया जाएगा. उन्होंने यह भी बताया कि रूपेश सिंह की हत्या के लिए बाहर से सुपारी किलर बुलाए गए थे. पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है. डीजीपी के मुताबिक जांच से जुड़ी जानकारियों के बारे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी बताया गया है.

बता दें कि इस मामले में एसआईटी का गठन भी किया गया है. सोमवार (18, जनवरी 2021) को एसआईटी ने बिहार सरकार के लघु सिंचाई विभाग, जल संसाधन विभाग और लोक स्वास्थ्य और अभियंत्रण विभाग में जाकर पूछताछ भी की थी. बताया जा रहा है कि रूपेश अधिकारियों से अपनी पहचान के चलते विकास कार्यों के ठेके अपने परिवारवालों को दिलाया करते थे.

जांच के दौरान पता चला है कि रूपेश के भाई और बहनोई को तीन करोड़ रुपये का एक ठेका विकास कार्यों के लिए मिला था. आरोप लग रहे हैं कि इन विभागों के अधिकारियों ने यह ठेका रूपेश के परिवार वालों को दिलाया था. पुलिस को शक है कि इस हत्या में शामिल कॉन्ट्रैक्ट किलर के तार बेगूसराय से भी जुड़े हो सकते हैं. पुलिस ने हत्यारों को पकड़ने के लिए पटना, छपरा और गोपालगंज में छापेमारी भी की है. गौरतलब है कि 12 जनवरी को पटना में रूपेश सिंह की हत्या कर दी गई थी. वह एयरपोर्ट से घर लौट रहे थे इस दौरान हमलावरों ने उनपर कई राउंड गोलियां दागी थीं.

देखें- आजतक LIVE TV

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें